एक एपिसोड के लिए इतनी ज्यादा कीमत लेते है CID शो के कलाकार, एसीपी प्रद्युम्न की सैलरी जान कर गिर पड़ेंगे आप…

अगर हम टीवी की दुनिया की बात करे तो यूँ तो टीवी पर ऐसे कई सीरियल्स दिखाए जाते है, जो सालो साल तक लोगो के दिलो पर राज करते है. मगर एक सीरियल ऐसा है जो अब लोगो दिलो में बस चुका है. बरहलाल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ किसी और सीरियल की नहीं बल्कि सीआईडी की बात कर रहे है. जी हां इस शो के न केवल किरदार बल्कि उनके डायलॉग्स भी अब लोगो को अच्छी तरह से याद हो चुके है. वैसे भी ये एक ऐसा शो है, जिसे केवल बड़े बूढ़े ही नहीं बल्कि बच्चे भी बेहद पसंद करते है. गौरतलब है कि सीआईडी शो सोनी टीवी पर दिखाया जाता है और दुनिया भर में इस शो को देखने वाले लोगो की संख्या काफी ज्यादा है.

हालांकि सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि इस शो ने टीवी के सभी सीरियल्स को भी पीछे छोड़ दिया है. जी हां ये शो टीवी पर चलने वाला सबसे लम्बा शो है. अब जाहिर सी बात है कि इस शो में काम करने वाले कलाकारों ने भी इसे कामयाब बनाने के लिए पूरी मेहनत की है और ऐसे में उनकी सैलरी भी अच्छी खासी होगी. बरहलाल आज हम आपको इस शो के हर कलाकार की सैलरी के बारे में विस्तार से बताएंगे और हमें यकीन है कि इनकी सैलरी के बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे.

१. अंशा सेयद… इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ऑफ़िसर पूर्वी का शामिल है. जिनका असली नाम तो अंशा है लेकिन इस शो में उनका नाम पूर्वी है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंशा एक अभिनेत्री होने के साथ साथ एक बेहतरीन मॉडल भी है. जी हां वह काफी लम्बे समय से इस शो के साथ जुडी हुई है. गौरतलब है कि अंशा को एक एपिसोड के लिए चालीस हजार रूपये मिलते है. हालांकि उन्होंने अपने काम से लोगो के बीच अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है.

२. श्रद्धा मुसाले.. गौरतलब है कि श्रद्धा भी इस सीरियल से काफी लम्बे समय से जुडी हुई है और वह इस शो में एक डॉक्टर का किरदार निभाती है. जी हां उनके किरदार का नाम डॉक्टर तारिका है. बता दे कि इन्हे भी एक एपिसोड के लिए चालीस हजार रूपये ही मिलते है.
३. नरेंद्र गुप्ता.. बता दे कि यह इस शो में डॉक्टर सालुंके का किरदार निभाते है और इन्हे भी एक एपिसोड के लिए चालीस हजार रूपये ही मिलते है.

४. जाह्नवी छेदा.. गौरतलब है कि जाह्नवी इस सीरियल में ज्यादा लम्बे समय से तो काम नहीं कर रही है, लेकिन फिर भी इस सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया है. बता दे कि सीरियल में वह श्रेया का किरदार निभा रही है और उन्हें एक एपिसोड के लिए पैंतालीस हजार रूपये दिए जाते है.

५. दिनेश फडनिस.. गौरतलब है कि दिनेश इस सीरियल में इंस्पेक्टर फ़्रेडिक्स के किरदार में नजर आते है और उन्हें एक एपिसोड के लिए करीब सत्तर हजार रूपये मिलते है.

६. आदित्य श्रीवास्तव.. वही अगर इंस्पेक्टर अभिजीत की बात करे तो सीरियल में इनका किरदार काफी दमदार दिखाया गया है. इसलिए उन्हें एक एपिसोड के लिए अस्सी हजार रूपये दिए जाते है.

७. दयानन्द शेट्टी.. इसके इलावा अगर इस्पेक्टर दया की बात करे तो वह भी इस सीरियल में अपने थप्पड़ और दरवाजा तोड़ने की वजह से काफी प्रसिद्ध हो चुके है. बता दे कि दया को भी एक एपिसोड के लिए अस्सी हजार रूपये मिलते है.

८. शिवाजी सतम.. अब आखिर में अगर एसीपी प्रद्युम्न की बात करे तो इस सीरियल में उनका किरदार सबसे ज्यादा खास है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com