एंकर ने भारत में अपने पहले प्रोजेक्टर ‘अपोलो’ को लॉन्च कर दिया कीमत 39,999 रुपये

एंकर बाय नेबुला ने इंटरैक्टिव टच पैनल के साथ भारत में अपने पहले प्रोजेक्टर ‘अपोलो’ को लॉन्च कर दिया है। एंकर अपोलो प्रोजेक्टर की कीमत 39,999 रुपये है और इसकी बिक्री सभी प्रमुख रिटेल और ई-कॉमर्स स्टोर्स से हो रही है। इसके साथ 12 महीने की वारंटी मिल रही है।

एंकर के इस प्रोजेक्टर की साइज एक सोडा कैन के बराबर है। इसका वजन महज 600 ग्राम है। इसकी रिजॉल्यूशन 200 ANSI ल्यूमेन्स, 854×480 पिक्सल है।

इसकी है। अपोलो का डिस्प्ले प्रोजेक्शन 150 इंच तक है और इसमें एक 6 वॉट का स्पीकर भी है। ऐसे में आपको फिल्म देखने के लिए कुछ खास इंतजाम करने की जरूरत नहीं है।

अपोलो में पोर्टेबल प्रोजेक्टर के टॉप पर अनोखा टच कंट्रोल दिया गया है जिसकी मदद से आप वीडियो ब्राउजिंग कर सकते हैं। इस प्रोजेक्टर के साथ आपको रिमोट कंट्रोल और मोबाइल एप कंट्रोल का भी फीचर मिलता है। इसमें इन-बिल्ट बैटरी भी दी गई है जिसे लेकर कंपनी ने 4 घंटे के बैकअप का दावा किया है।

बैटरी के लिए इसमें वाई-फाई, एंड्रॉयड 7.1 भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए प्रोजेक्टर में पीछे की ओर एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट, और ट्रायपॉड पर प्रोजेक्टर को लगाने के लिए नीचे स्क्रू होल दिए गए हैं। यह प्रोजेक्टर घर और ऑफिस दोनों जगह पर इस्तेमाल के लिये उपयुक्त है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com