Kolkata: Actress Sharmila Tagore during a session of Kolkata Literary Meet 2016 in Kolkata, on Jan 25, 2016. (Photo: IANS)

ऋषि कपूर के बाद अब जल्दी ही खुलेंगे शर्मिला टैगोर के भी राज…..

अभी जिस प्रकार से अभिनेता ऋषि कपूर की किताब खुल्लम खुल्ला अपना आतंक मच रही है उससे तो आप भलीभांति परिचित है ही अब यह तो रही ऋषि की बात अब बात करेंगे हम बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान के बारे में व उनके बारे में सुनने में आ रहा है कि सोहा अब लेखन के क्षेत्र में हाथ आजमा रही हैं.

व्रत से होने वाले सेहतमंद फायदेमंद

ऋषि कपूर के बाद अब खुलेंगे शर्मिला टैगोर के राज.....

सोहा इस साल अपनी किताब लेकर आ रही है जो एक शाही परिवार की बेटी और मशहूर हस्ती के तौर पर उनकी जिन्दगी पर आधारित हास्य और अनोखी कहानियों का संग्रह होगी.

पेंगुइन इंडिया ने एक बयान में कहा कि वह सोहा की पहली किताब ‘‘द पेरिल्स ऑफ बीइंग मोडरेटली फेमस’’. सोहा ने कहा, ‘‘अगर मेरे पास उस हर एक व्यक्ति के लिए डॉलर होता जिन्होंने मुझे किताब लिखने के लिए कहा, तो मैं छह डॉलर देना चाहूंगी. मुझे किताबें पढ़ना पसंद है और मैं एक मिनट में 510 शब्द पढ़ सकती हूं इसलिए मेरे लिए लिखना ज्यादा मुश्किल नहीं हो सकता, हैं ना?

आखिर कैसे ये मर्द लगातार दो हफ्तों तक कर सकता है सेक्स

मेरे पास भी कुछ समय रहता है जैसा कि अक्सर ज्यादातर कलाकारों के पास होता है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं इन यादों को पन्नों पर उतारने के लिए इस वक्त का रचनात्मक इस्तेमाल कर सकती हूं. आखिरकार मैं एक राजकुमारी हूं.’’ बता दे कि अब जाहिर सी बात है कि किताब में उनकी माँ यानि शर्मिला का भी जिक्र होना लाजमी है.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com