ऋषि कपूर की वजह से घर छोड़कर चली गईं थीं नीतू और शुरू किया था ये...काम

ऋषि कपूर की वजह से घर छोड़कर चली गईं थीं नीतू और शुरू किया था ये…काम

आज पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू सिंह का जन्मदिन है और वो आज 59 साल की हो गई हैं. उन्होंने 22 जनवरी 1980 को अभिनेता ऋषि कपूर से शादी की थी. लेकिन दोनों की शादी में एक बार ऐसा समय भी आया था जब नीतू को घर छोड़कर जाना पड़ा था. जानें- क्या थी वजह.ऋषि कपूर की वजह से घर छोड़कर चली गईं थीं नीतू और शुरू किया था ये...काम

शादी के बाद नीतू की जिंदगी में कई बदलाव आए. कपूर खानदान की परंपरा रही है कि उनकी घर की बहुएं काम नहीं करती इसलिए नीतू ने भी खुशी-खुशी फिल्मों के साइनिंग अमाउंट लौटा दिए.

खबरें आई कि नीतू पर इंडस्ट्री छोड़ने के लिए दबाव डाला गया है लेकिन नीतू ने साफ किया कि उन्होंने अपनी मर्जी से इंडस्ट्री छोड़ी है और ऋषि कपूर बहुत सपोर्टिंग हसबैंड हैं.

1990 के दशक में खबरें आईं कि ऋषि को शराब की लत लग गई है. खबरें यहां तक आईं थीं कि नीतू ने पुलिस में घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है और वो घर छोड़कर चली गई हैं.

इतना ही नहीं खबरें यह भी थीं कि नीतू ने घर छोड़ने के बाद पैसा कमाने के लिए सैलून शुरू किया लेकिन कुछ समय बाद ही नीतू अपने परिवार के पास वापस आ गईं.

नीतू से शादी से पहले ऋषि कपूर का अफेयर बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाडिया के साथ था.

इतना ही नहीं खबरों के मुताबिक शादी के बाद भी ऋषि कपूर के अफेयर हुए. जिनमें दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती से लेकर जूही चावला तक का नाम था. (तस्वीर में डिंपल कपाडिया के साथ ऋषि कपूर)

नीतू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब हम एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब भी ऋषि फ्लर्ट थे और जब वो पकड़े जाते थे तो साफ मना कर देते थे. मैं इतनी भोली थी कि उनकी बातों को मान लेती थी. वो जानते थे कि मैं एक सिंपल लड़की हूं और उन्हें संभाल लूंगी.

एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा था कि रणबीर की तरह शादी के पहले मेरी भी कई गर्लफ्रेंड्स रही हैं.

बता दें कि नीतू और ऋषि कपूर के दो बच्चे हैं. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा साहनी.

रिद्धिमा की साल 2006 में बिजनेसमैन भरत साहनी से शादी हो गई थी. रिद्धिमा की एक बेटी समारा साहनी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com