उपासना सिंह ने बताया क्यों छोड़ना पड़ा कपिल शर्मा का शो

उपासना सिंह ने बताया क्यों छोड़ना पड़ा कपिल शर्मा का शो

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में बुआ का किरदार निभाने वालीं उपासना सिंह ने पिछले दिनों इस शो को अलविदा कह दिया. उनका जाना कपिल के लिए एक और बड़ा झटका साबित हो. उपासना ने कृष्णा अभ‍िषेक का शो जॉइन किया. इससे पहले सुनील ग्रोवर, नवजोत सिंह सिद्धू सहित कई कलाकार शो छोड़ चुके हैं.उपासना सिंह ने बताया क्यों छोड़ना पड़ा कपिल शर्मा का शो

उपासना ने कपिल के शो से दूर होने का असली कारण बताया है. उन्होंने आज तक को बताया कि वे अपने किरदार से ऊब गई थीं, इसलिए उन्होंने इस शो को छोड़ दिया. वे अब कुछ नया करना चाहती हैं.

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए बड़े खतरे की निशानी, क्योंकि अब फिल्म से अलग हो रही है…

उपासना ने कहा, मेरे किरदार में कुछ नयापन नहीं था. एक ही डायलॉग मैं सौ बार बोल रही थी. मेरे लिए कुछ नया नहीं लिखा जा रहा था. मैं कुछ नया करना चाहती थी. मेरे कैरेक्टर को आगे बढ़ाने की कोई गुंजाइश नहीं बची थी. इसलिए मैंने कपिल के शो से अलग होना ही उचित समझा.

हाल ही में खबरें आईं कि कपिल की बीमारी के चलते उनका शो कुछ दिन के लिए बंद किया जा रहा है. इस बारे में उपासना ने कहा शूटिंग के दौरान कपिल के हैल्थ इश्यू कभी सामने नहीं आए, उन्होंने तीन महीने पहले ही शो छोड़ दिया था, इसलिए वे इस सब से वाकिफ नहीं हैं. 

जब उपासना ने पूछा गया कि क्या वे कपिल के साथ दोबारा काम करना चाहेंगी? जवाब में उपासना बोलीं, कपिल से मेरी कोई बुराई नहीं है. यदि कुछ अच्छा लिखा जाएगा तो जरूर उनके साथ काम करूंगी. मेरे कपिल से अच्छे संबंध हैं.

अर्चना के कारण शो से नहीं जा सकते सिद्धू जी

पिछले दिनों यह भी खबर रही कि नवाजोत सिंह सिद्धू के कपिल के शो से जाने की वजह शो में उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बुलाना रही. लेकिन उपासना इस बात से इंकार करती हैं. उन्होंने कहा, मैं सिद्धू जी को अच्छी तरह जानती हूं, वे कभी भी अर्चना के कारण शो नहीं छोड़ सकते. मीडिया में आई खबरें निराधार हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com