उत्तराखंड में शाहिद और श्रद्धा की एक झलक देखने उमड़े प्रसंशक, बालकनी में दिखी झलक

उत्तराखंड में शाहिद और श्रद्धा की एक झलक देखने उमड़े प्रसंशक, बालकनी में दिखी झलक

नई टिहरी: होली के बाद मुंबई से नई टिहरी लौटने के बाद शाहिद कपूर व श्रद्धा कपूर ने फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग शुरू कर दी है। पडियार भवन में फिल्म की शूटिंग की गई। शूटिंग देखने के लिए काफी लोग यहां पहुंचे थे। हालांकि शूटिंग कमरे के अंदर होने के कारण लोग शाहिद व श्रद्धा को नहीं देख सके।उत्तराखंड में शाहिद और श्रद्धा की एक झलक देखने उमड़े प्रसंशक, बालकनी में दिखी झलक

रविवार को बौराड़ी स्थित ओपन बाजार में बुलट चलाते शाहिद कपूर पर कई सीन शूट किए गए थे, जबकि सोमवार को एक बार फिर पडियार भवन में कमरे के भीतर शूटिंग की गई। शाहिद व श्रद्धा ने विभिन्न शूट दिए। बौराड़ी ओपन बाजार में शूटिंग होने के कारण लोगों को शाहिद कपूर को नजदीक से देखने का मौका मिला। वहीं, भवन के कमरों में शूटिंग होने के कारण लोगों को शाहिद व श्रद्धा को देखने का मौका नहीं मिल सका। एक-दो सीन में दोनों बालकनी में आए, जहां कुछ लोग उन्हें दूर से ही देख पाए।

हालांकि उन्हें देखने के लिए यहां पर सुबह ही भीड़ लग गई थी। इस फिल्म में कुछ स्थानीय युवकों को भी मौका दिया गया। बत्ती गुल, मीटर चालू फिल्म की शूटिंग सबसे पहले नई टिहरी के पडियार भवन में हुई और इसके बाद बौराड़ी स्थित मधुबन होटल, एक निजी भवन व बौराड़ी ओपन बाजार में हो चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com