इस होटल में आपको जाने के लिए उतारने पड़ेंगे कपड़े

दुनिया में कई तरह के होटल हैं जहां लोग बड़े ही शौक से अपने दोस्त-रिश्तेदारों के साथ व्यंजन का लुत्फ उठाने पहुंचते हैं। लेकिन जापान में अगले महीने खुलने वाले रेस्टोरेंट में जाना किसी साहस से कम नहीं है। दरअसल जापान की राजधानी टोक्यो में जल्द ही देश की पहला ‘नेकेड रेस्टोरेंट’ खुलने जा रहा है।

इस होटल में आपको जाने के लिए उतारने पड़ेंगे कपड़े

इस होटल में नियमों का पालन करना अनिवार्य है 

इस रेस्टोरेंट में जाने के लिए रेस्टोरेंट के कड़े नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा। इसके तहत यहां आने वाले लोगों को रेस्टोरेंट में घुसने से पहले अपना वजन चेक करवाना होगा। अगर वे ज्यादा मोटे हुए तो उन्हें रेस्टोरेंट में नहीं आने दिया जाएगा। इसके अलावा इस होटल में आने के लिए यहां उम्र की भी पाबंदी लगाई गई है। जिसके तहत सिर्फ 18 से 60 साल के लोग ही यहां आ सकते हैं।

यहां आने वाले लोगों को अपने मोबाइल फोन और कैमरे होटल के बॉक्स में बंद करने होंगे। इस रेस्टोरेंट का नाम भारतीय नाम ‘द अमृता’ रखा गया है। ‘द अमृता’ रेस्टोरेंट में घुसने से पहले अपने कपड़े जमा कराकर रेस्टोरेंट के दिए गए पेपर के बने अंडरगार्मेंट्स पहनने होंगे। यहां आने के लिए लोगों को रेस्टोरेंट की वेबसाइट से एडवांस बुकिंग करवानी होगी जो रिटर्न नहीं होगी। जापान में ये खास रेस्टोरेंट 29 जुलाई को खुलने जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com