इस सुपरस्टार के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड दिखी कृति सैनन
इस सुपरस्टार के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड दिखी कृति सैनन

इस सुपरस्टार के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड दिखी कृति सैनन

2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री कृति सैनन आजकल काफी खुश नज़र आ रही हैं. उनकी ख़ुशी का राज़ यह है कि वह पंजाबी मूवीज के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने वाली हैं. कृति सैनन की इस साल बरेली की बरफी प्रदर्शित हुई है, जिससे हाल ही में मुंबई में हुए स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में काफी सराहना मिली. इस फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर की भूमिका में दिखे राजकुमार को अवार्ड भी मिला.इस सुपरस्टार के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड दिखी कृति सैनन

कृति अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वे मूवी अर्जुन पटियाला-लार्जर दैन लाइफ में काम कर रही है और नई मूवीज को लेकर बहुत ही खुश नज़र आ रही हैं. कृति ने कहा कि, “फिलहाल मैं केवल अर्जुन पटियाला, की बात कर सकती हूं, जिसमें दिलजीत दोसांझ हैं.” इस स्टेटमेंट से यही लग रहा है कि कृति एक समय पर एक ही प्रोजेट पर ध्यान दे रही हैं. इस मूवी में थोड़ा कॉमिक टच है, जो आपको मुस्कुराने, हंसने और ठहाका लगाने पर मजबूर कर देगा. 

कृति सैनन ने कहा कि वे बेहद खुश हैं क्योंकि वे दिलजीत के साथ पहली बार काम कर रही हैं और वह बेहतरीन अभिनेता हैं. कृति सैनन ने कहा कि ये मूवी लोगों को मुस्कुराने पर मजबूर कर देगी. अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर और सुपरस्टार दिलजीत के साथ काम करने को लेकर कृति काफी खुश नज़र आ रही हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com