इस महिला ने जीती इतिहास की सबसे बड़ी लॉटरी, और छोड़ दी...

इस महिला ने जीती इतिहास की सबसे बड़ी लॉटरी, और छोड़ दी…

उत्तरी अमेरिका के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी लॉटरी जीतने वाली महिला ने 758.7 मिलियन डॉलर यानी करीब 50 अरब रुपए का इनाम हासिल करने के बाद नौकरी छोड़ दी है। 53 साल की माविस वांकजिक दो बच्चों की मां हैं।इस महिला ने जीती इतिहास की सबसे बड़ी लॉटरी, और छोड़ दी...
पेट्रोल स्टेशन से खरीदा था टिकट
माविस ने मैसाचुसेट्स के शिकोपी में एक पेट्रोल स्टेशन से टिकट खरीदा था। लॉटरी जीतने वाली माविस ने मीडिया को बताया कि उन्होंने नौकरी छोड़ दी है। उनके लकी नंबर 6, 7, 16, 23, 26 और 4 थे।

इसके पहले जनवरी 2016 में अमेरिका के पावरबेल जैकपॉट में 1.6 बिलियन डॉलर (करीब 109 अरब रुपये) की लॉटरी निकली थी। यह राशि तीन टिकट होल्डर्स के बीच बंटी थी। मैसाचुसेचट्स स्टेट लॉटरी ने बताया कि बुधवार रात टिकटों का ड्रॉ निकाला गया।

जानिए कब है गणपति विसर्जन का शुभ मुहूर्त और क्या है इसका महत्व

जन्मदिन के आधार पर चुने थे लकी नंबर
लॉटरी जीतने पर माविस ने कहा, ”पहला काम जो मैं करना चाहती हूं वो है घर बैठना और आराम करना। मेरा ये सपना था जो पूरा हो गया।” उन्होंने बताया कि अपने रिश्तेदारों के जन्मदिन के आधार पर उन्होंने लकी नंबर चुने थे।

माविस ने कहा, ”मैंने 32 साल तक मेडिकल सेंटर में नौकरी की। मैंने उन्हें बता दिया है कि अब मैं वहां वापस नहीं लौटने वाली। अब मैं बिस्तर पर पड़ी रहने वाली हूं।” उन्होंने अपने आगे के प्लान के बारे में बताते हुए कहा कि पिछले साल ही उन्होंने नई कार ली थी जिसका सारा पैसा अब वह एक बार में चुका पाएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com