इस मशहूर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, कहा- सुधर जा तेरे कारण हिंदू-मुस्लिम एक नहीं हो पा रहे!

बिग बॉस फेम रह चुकी सपना चौधरी इन दिनों कुछ ज़्यादा सोशल मीडिया पर व्यस्त हैं. एक तरह भाई की शादी फिर अर्शी खान के साथ दोस्ती. लेकिन अब सोशल मीडिया पर किसी ने उन्हें धमकी दी हैं जिसे लेकर वो काफी परेशान हो गयी हैं. लिखनेवाले ने लिखा की सुधर जा तेरे कारण हिंदू-मुस्लिम एक नहीं हो पा रहे’ ! आखिर ऐसा क्या हैं जिस वजह से सपना को यह धमकी मिली.

सपना ने इन दो बड़े मामले को लेकर किया था ट्वीट 

दरअसल, सपना चौधरी के ट्विटर अकाउंट से दो ट्वीट किए गए थे जिसमें कठुआ गैंग रेप और मक्का मदीना ब्लास्ट पर आए कोर्ट के फैसले को लेकर बात रखी गयी थीं.

सपना के इस ट्वीट पर किसी शख्स ने दी धमकी 

लेकिन सपना का यह ट्वीट एक शख्स को पसंद नही आई और उसने सपना को धमकी दे दी. उसने लिखा की सुधर जा तेरे कारण हिंदू-मुस्लिम एक नहीं हो पा रहे. आपको बता दें कि जिस अज्ञात शख्स ने ट्वीट कर धमकी दी हैं वो संभल का रहेवाला हैं. जो कठुआ और मक्का मदीना के ट्वीट्स से खुश नहीं था.

सपना ने ट्विटर पर पुलिस में दर्ज कराई शिकायत 

वही सपना ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी हैं और लिखा,”संभल पुलिस कृपया उचित कार्यवाही करें, यह लड़का संभल का है। जो मां बहन की गालियां दे रहा है ट्विटर पर लड़कियों को।’ सपना चौधरी के नाम से बने इस अकाउंट से जो शिकायत गई है उसमें यूपी पुलिस, संभल पुलिस, योगी नाथ, सीएम ऑफिस यूपी को टैग किया गया है।

इस शख्स का ऐसा करने की मंशा का अभी तक पता नही 

अब यह शख्स कौन हैं इसकी क्या मंशा हैं यह तो उसे ही पता होगा. लेकिन सपना एक समय हरियाणवी डांसर रह चुकी हैं अब वो फिल्मों में काम करती हैं ऐसे में उनके चाहनेवाले हैं तो दुश्मन भी कुछ बढ़ गए हैं. इसलिए उन्हें अब सोच समझकर कमेंट करना होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com