झलक दिखला जा 10'

इस बार डांस शो’ झलक दिखला जा 10′ में जज करेगी श्रीदेवी

टीवी फैन्स के लिए इससे बड़ी गुड न्यूज क्या हो सकती है कि उनका फेवरेट डांस शो झलक दिखला जा एक बार फिर उनकी टीवी स्क्रीन पर लौट रहा है. इस नवंबर इस शो को टेलिकास्ट किए जाने की खबरे हैं. लेकिन इस शो से जुड़ी इससे भी बड़ी खबर शो को जज को लेकर है.झलक दिखला जा 10'

bollywoodlife.com में छपी खबर के मुताबिक देश के इस फेमस डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा को कोई और नहीं बॉलीवुड की फेवरेट स्टार श्रीदेवी होस्ट कर सकती हैं. ‘काटे नहीं कटते दिन ये रात’ जैसे कई गानों में अपने डांस से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी को इस शो में जज के तौर पर साइन करने की चर्चा है. अगर इस शो में श्रीदेवी की एंट्री होती है तो लाजमी है ये शो बिग बॉस को टीआरपी के मामले में टक्कर देता नजर आएगा. कलर्स चैनल ने अपने दर्शकों को एंटरटेनमेंट की डबल डोज देने का फैसला कर लिया है क्योंकि चैनल का चहेता रियलिटी शो बिग बॉस 11 भी नवबंर में ऑन एयर होने जा रहा है.

अभी-अभी: भारत को मिली बड़ी कामयाबी, बना डाला दुनिया का सबसे खतरनाक…चीन-पाकिस्तान हुए बेचैन

झलक दिखला जा जैसे शो को पहले भी बॉलीवुड की कई डांसिंग क्वीन और डांस मास्टर्स जज कर चुके हैं. इस शो के बेहतीन जजों की बदौलत ही शो को टीआरपी शानदार रही है. इससे पहले इस डासं रियलिटी शो को शि‍ल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्ष‍ित, जुही चावला और शाहिद कपूर जैसे डांसिंग स्टार्स होस्ट कर चुके हैं. इस शो के पिछले सीजन को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने जज किया था.

इस बार अगर इस डांस रियलिटी शो में श्रीदेवी की एंट्री होती है तो यकीनन शो पर इस आदाकारा के डांस मूव्स शो के मजे को दोगुना कर देंगे.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com