इस अंपायर ने डांस कर ठहाके लगाने पर लोगो को कर दिया मजबूर

क्रिकेट फिल्ड पर कई बार ऐसे वाकये देखने को मिलते हैं, जिससे अपनी हंसी को रोक पाना मुश्किल होता है. कभी खिलाड़ी मैदान पर अपने जश्न की वजह से चर्चा में रहते हैं, तो कभी अंपायर अपने तरह-तरह के करतब के कारण सुर्खियों में आते हैं. टीम इंडिया के स्टार ऑलरांडर रवींद्र जडेजा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसने सभी को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया है.

जडेजा को भले ही श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में नहीं चुना गया हो, लेकिन उन्होंने अपने मायूस फैंस को यह वीडियो शेयर कर हंसने का मौका दिया है. सर जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें मैच के दौरान खेल से ज्यादा अंपायर के डांस ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

इस वीडियो में मैच के बीच में एक अंपायर डांस करने लगता है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, यह वीडियो अब तक करीब 3 लाख लोग देख चुके हैं. अंपायर इस वीडियो में अगल-अलग गाने पर डांस करता है. इस अंपायर ने ‘मैं हूं डॉन’ गाने पर भी जमकर ठुमके लगाए.

खुद जडेजा भी इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाए. उन्होंने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि ‘ओह माई गॉड’ अब और हंसी नहीं रोक सकता. जडेजा की इस पोस्ट पर फैंस ने भी अंपायर के इस डांस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने अंपायर को नाम गोटिया बताया, जो मुंबई के पनवेल का है. जबकि दूसरे ने कहा- काम नहीं मिलने से जूझ रहे एक्टर को अंपायर की जॉब मिली है.

Elite panel umpire omg cnt stop laughing.

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com