इसी महीने मोदी मंत्रिमंडल में विस्तार मुमकिन, शाह ने मंत्री बनने की खबरों को नकारा

इसी महीने मोदी मंत्रिमंडल में विस्तार मुमकिन, शाह ने मंत्री बनने की खबरों को नकारा

इसी महीने के दूसरे या तीसरे हफ्ते में मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में विस्तार हो सकता है. सूत्रों के मुताबिक 12 अगस्त से 21 अगस्त के बीच मंत्रिमंडल का विस्तार होने की संभावना है.इसी महीने मोदी मंत्रिमंडल में विस्तार मुमकिन, शाह ने मंत्री बनने की खबरों को नकारा

सूत्रों के मुताबिक मंत्रिमंडल विस्तार में 12 नए चेहरों को शामिल किया जा सकता है. बारह में से नौ बीजेपी से और तीन सहयोगी दलों से मंत्री बन सकते हैं. खबर ये भी है कि दो मंत्रियों का प्रमोशन भी हो सकता है.

दूसरी तरफ बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने खुद के मंत्री बनने की खबरों को खारिज कर दिया है. आज अमित शाह ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की तो जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि क्या वो मोदी सरकार में मंत्री बनेंगे, इस सवाल पर अमित शाह ने कहा कि वो अध्यक्ष पद पर ही खुश हैं.

आपको बता दें कि मोदी मंत्रिमंडल का पिछला विस्तार बीते साल जुलाई महीने में किया गया था. इस बीच 4 मंत्रियों का पद खाली हुआ है उनमें रक्षा मंत्रालय भी शामिल है. गोवा का सीएम बनने के लिए मनोहर पर्रिकर ने रक्षा मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था. उप राष्ट्रपति के उम्मीदवार बने वेंकैया नायडू ने भी बीते दिनों कैबिनेट से इस्तीफा दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com