इसलिए फिल्म का टाइटल 'जीरो', करियर के सबसे डिफरेंट रोल में किंग खान...

इसलिए फिल्म का टाइटल ‘जीरो’, करियर के सबसे डिफरेंट रोल में किंग खान…

नए साल पर शाहरुख खान की अगली फिल्म जीरो चर्चा में है. फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है. निर्देशक आनंद राय ने बताया है कि उन्होंने ‘जीरो’ टाइटल क्यों चुना. इस फिल्म में शाहरुख बौने के किरदार में हैं.इसलिए फिल्म का टाइटल 'जीरो', करियर के सबसे डिफरेंट रोल में किंग खान...

शाहरुख खान की डेढ़ साल बाद अगली फिल्म आएगी. फिल्म जीरो दिसंबर, 2018 में रिलीज होगी. शाहरुख की पिछले फिल्म जब हैरी मेट सेजल अगस्त 2017 में आई थी. अब वे अपने करियर के सबसे अलग रोल में दिखेंगे. सोमवार को शाहरुख ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे बेहद फनी अंदाज़ में एक पार्टी में निकर पहने डांस कर रहे हैं. सबसे दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख ने पहली बार हिन्दी में ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, इतना सारा प्यार!!! #2ZERO18 की शुरुआत बढ़िया हुई…3.2 करोड़ लोगों के प्यार के लिए शुक्रिया. 

शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म के टाइटल की घोषणा की गई है. फिल्म के जीरो टाइटल के पीछे की कहानी बताते हुए निर्देशक आनंद राय ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा- फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर पटकथा के बारे में अनुमान लगाना गलत होगा. हमने फिल्म में ज़ीरो की महत्ता को दर्शाने की कोशिश की है. 

आनंद ने कहा कि कोई भी आदमी दुनिया में संपूर्ण नहीं है. इसमें कुछ गलत भी नहीं जो इंसान जैसा है, उसे खुद पर फक्र होना चाहिए. भगवान ने सभी को प्राकृतिक रूप से अधूरा ही बनाया है. मगर हमें हताश न होकर खुद के अधूरेपन को सेलिब्रेट करना चाहिए.

फिल्म मे शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं. जीरो के लिए दर्शकों को साल के अंत तक इंतजार करना पड़ेगा. फिल्म 21 दिसंबर,2018 को रिलीज होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com