इन चार राशि के लोग होते है बेहद जिद्दी, जानिए….

ज्‍योतिष में राशि के जरिए व्‍यक्ति की पूरी पर्सनालिटी जानी जा सकती है. जैसे व्‍यक्ति शांत स्‍वभाव का है या उसे गुस्‍सा बहुत आता है. वह जिद्दी है या आसानी से लोगों की बात मान जाता है. ये खूबियां-कमियां केवल राशि के जरिए आसानी से जानी जा सकती हैं. आइए हम ऐसी राशियों के बारे में जानते हैं, जिनके जातक बहुत जिद्दी और तेज स्‍वभाव के होते हैं. ये लोग अपनी बात पर अड़े रहते हैं, भले ही वे गलत हों. इतना ही नहीं इन लोगों को किसी बात के लिए तैयार करना बहुत ही मुश्किल होता है. 

बहुत जिद्दी होते हैं इस राशि के लोग 

वृषभ (Taurus)- वृषभ राशि के जातक मेहनती, बुद्धिमान और दिमाग से तेज होते हैं. लेकिन कई बार यह इतने जिद्दी और कठोर हो जाते हैं कि इन्‍हें मनाना बहुत मुश्किल हो जाता है. वहीं उनकी जिद उन्‍हें करियर में फायदा भी पहुंचाती है. 

सिंह (Leo)- सिंह राशि के जातक स्वभाव से तेज, रौबदार और कई मामलों में घमंडी भी होते हैं. इसके अलावा ये लोग बहुत जिद्दी भी होते हैं. ये लोग जो ठान लें उसे पूरा करके ही मानते हैं. लिहाजा सफल होते हैं लेकिन उनकी ये आदत उन्‍हें कई बार अपनों से दूर कर देती है. इन लोगों को हैंडल करना मुश्किल होता है. 

कन्या (Virgo)- कन्या राशि के जातक सख्‍त और जिद्दी स्‍वभाव के होते हैं. यह जिद पर अड़े रहते हैं और उसे पूरा करके ही मानते हैं. इसके चलते उन्‍हें कभी-कभी नुकसान भी उठाना पड़ता है. हालांकि ये खूबी उन्‍हें सफलता भी दिलाती है. 

वृश्चिक (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातक किसी सूरत में अपनी बातों और स्थितियों से समझौता करना पसंद नहीं करते हैं. भले ही इसके कारण दूसरों को कितनी भी तकलीफ हो, वे इसकी परवाह नहीं करते हैं. ये लोग अगर रूठ जाएं तो मनाना बहुत मुश्किल होता है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com