इंटेक्स का सस्ता एवं टिकाऊ ऐक्वा पावर HD 4Gv स्मार्टफोन

इंटेक्स ने नया स्मार्टफोन ऐक्वा पावर HD 4G लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए ऐक्वा पावर HD का अगला वर्जन है।

Itnex Aqua Power HD 4G

इंटेक्स ऐक्वा पावर HD 4Gv के specification

इंटेक्स ऐक्वा पावर HD 4G ड्यूलसिम स्मार्टफोन है, जो ऐंड्रॉयड 5.1 लॉलिपॉप पर रन करता है। इसमें 5 इंच का HD आईपीएस डिस्प्ले लगा है, जिसका रेजॉलूशन 720×1280 पिक्सल्स और पिक्सल डेन्सिटी 294ppi है।

प्रोसेसर और मेमरी

इस स्मार्टफोन में 1 GHz के क्वॉड-कोर मीडियाटेक MT6592M प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम लगाई गई है। फोन की इंटरनल मेमरी 16 जीबी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा

इसमें 8 मेगापिक्सल ऑटोफोकस बैक कैमरा लगा है। फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है। बैक कैमरे के साथ ड्यूल LED फ्लैश भी दी गई है।

कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी की बात करें तो इंटेक्स ऐक्वा पावर HD 4G स्मार्टफोन 4G LTE के अलावा 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी सपॉर्ट करता है।

बैटरी

इस स्मार्टफोन में 3900mAh बैटरी लगी है। कंपनी का दावा है कि यह 390 घंटों का स्टैंडबाइ टाइम और 7 घंटों का टॉकटाइम देती है।

कीमत

इंटेक्स ऐक्वा पावर HD 4G नीले, ग्रे और शैंपेन कलर्स में उपलब्ध होगा। कंपनी की साइट पर इसकी कीमत 8,363 रुपये दिखाई गई है, मगर उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इस हफ्ते अब तक कई स्मार्टफोन लॉन्च हो चुके हैं। कई कंपनियों ने अपने अच्छे स्मार्टफोन्स को कम कीमत पर भारत में भी लॉन्च किया है। अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो एक नजर डालकर यह तय कर सकते हैं कि इनमें से कोई फोन आपकी जरूरत के हिसाब से फिट है या नहीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com