आमिर खान लेंगे अपनी बीवी से तलाक, दूसरे मर्द से शारीरिक संबंध का आरोप

आमिर खान लेंगे अपनी बीवी से तलाक, दूसरे मर्द से शारीरिक संबंध का आरोप

 आप आमिर खान तो जानते ही होंगे, आखिर कौन है जो आमिर खान को नहीं जानता है. वो वर्ल्ड चैंपियन हैं. उनको मुक्कों से विरोधी कांपते हैं। चौंक गए न, ये फिल्मी आमिर खान नहीं बल्कि बॉक्सर आमिर हैं, जिनकी बात हम कर रहे हैं। ये वही आमिर खान हैं जो भारतीय शेर बॉक्सर विजेंद्र सिंह को चुनौती दे चुके हैं। पाकिस्तानी मूलके बॉक्सर आमिर खान ब्रिटिश हैं। वो अक्सर विवादों में रहते हैं। उन पर आरोप है कि वो अपनी ही गर्लफ्रेंड का इंटीमेट टेप लीक कर चुके हैं। बहरहाल अब आमिर खान इस वजह से चर्चा में हैं, क्योंकि वो अपनी पत्नी से अलग होना चाहते हैं। इसके पीछे जो कारण बताया गया है वो बेहद ही हैरान करने वाला है।आमिर खान लेंगे अपनी बीवी से तलाक, दूसरे मर्द से शारीरिक संबंध का आरोप

पत्नी के दूसरे मर्द से संबंध
ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसके दूसरे मर्द के साथ शारीरिक संबंध हैं। खास बात ये है कि वो दूसरा मर्द भी बॉक्सर है। उसका नाम एंथनी जोशुआ बताया जा रहा है। आमिर और उनके परिवार वालों का मानना है कि आमिर की पत्नी फरयाल मखदूम का एंथनी जोशुआ के साथ चक्कर चल रहा है। हालांकि फरयाल ने इन आरोपों को नकार दिया है। उनका कहना है कि आमिर खान झूठ बोल रहा है। बता दें कि फरयाल जोशुआ के साथ संबंधों के लेकर काफी दिनों से चर्चा में हैं।

‘कैलेंडर गर्ल’ रूही सिंह की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर हो रहीं वायरल

मेरी छोड़ी चीज लेगा जोशुआ
आमिर खान के आरोप पर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन एंथोनी जोशुआ ने भी प्रतिक्रिया दी है। जोशुआ ने सोशल मीडिया पर इन आरोपों को नकारा है। आमिर खान ने जोशुआ को टैग करते हुए लिखा है कि वो अपनी पत्नी से अलग हो गए हैं। साथ ही ये भी लिखा है कि जोशुआ मेरी छोड़ी हुई चीज लेगा। इस पूरे मामले में नया मोड़ आमिर खान की पत्नी के आरोपों से आ गया है। फरयाल मखदूम ने आरोप लगाया है लकि वो कई बार घरेलू हिंसा का शिकार हुई है। उनका कहना है कि आमिर के परिवारवाले उन्हें बुरी तरह पीटते हैं और उनकी शादी को तुड़वाना चाहते हैं।

आमिर खान की पत्नी के गंभीर आरोप
फरयाल के मुताबिक उसके ससुराल वाले उसे गैर इस्लामिक कहकर मारपीट करते हैं। उस पर तमाम तरह की पाबंदियां लगाई गई हैं। उस से कहा गया है कि वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटो न डाले। उसने कहा है कि उसे शारीरिक और मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा है। फरयाल ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके सिर पर टीवी का रिमोट मारा गया था। आमिर की बहन उनके कपड़ों को लेकर मारपीट करती थी। गर्भवती होने के बाद भी उसके साथ मारपीट की जाती थी। अब इस मामले में सच्चाई क्या है ये तो आमिर खानऔर फरयाल मखदूम की जानें, लेकिन इन दोनों का ये मुद्दा लगातार मीडिया और सोशल मीडिया प छाया हुआ है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com