आनंद रावत : भाजपा पूंजीपतियों और उद्योगपतियों की पार्टी

anand-rawat_1477155791देहरादून। कांग्रेस प्रदेश महासचिव और मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे आनंद रावत ने भाजपा पर पटलवार किया है। उन्होंने भाजपा के बयान की निंदा की है। साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और प्रवक्ता से सार्वजनिक तौर पर मजदूरों से माफी मांगने की मांग की है।

शुक्रवार को बयान जारी कर उन्होंने कहा कि , भवन एवं अन्य सनिर्माण कर्मकार कल्याण उपकर योजना केंद्र में कांग्रेस सरकार के समय से संचालित है। इसे उत्तराखंड में 2005 से संचालित किया जा रहा है। योजना भाजपा शासित राज्यों में भी संचालित हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा पूंजीपतियों और उद्योगपतियों की पार्टी है।

उन्होंने दावा किया 2012 से पहले राज्य में इस योजना में केवल एक मजदूर लाभार्थी था। जबकि वर्तमान में 1.62 लाख मजदूर भवन एवं सनिर्माण कर्मचार बोर्ड के अंतर्गत पंजीकृत हैं। 63 हजार को लाभ मिल चुका है। मुख्यमंत्री श्रमिक नेता रहे हैं। उन्होंने जसपुर, सितारगंज और रामनगर में श्रम विभाग की ओर से कैंप लगवाए, जो नियम विरूद्ध नहीं हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस के बागी विधायकों ने कभी ये कैंप अपने क्षेत्र में नहीं लगाए। तभी पूर्व विधायक शैलेंद्र मोहन सिंघल जसपुर में कैंप का विरोध करने आए थे। गरीब-मजदूर की मदद करना अपराध है तो वे बार-बार करेंगे।’

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com