आधी रात एक घर में घुसा चोर, उसे पैसे या गहने नहीं, उसे चाहिए था कुछ ऐसा आप सुन के है पड़ेंगे..

चोरी की कई वारदातों के बारे में आपने सुना होगा. इनमें किसी में पैसे, तो किसी में गहने चोरी हुए होंगे. मगर कैलिफ़ोर्निया में एक अलग किस्म का चोरी का मामला सामने आया है. यहां चोर ने आधी रात को एक घर में घुस कर वहां चोरी नहीं की, बल्कि उसके मालिक को जगा कर उसके का WiFi पासवर्ड पूछा.

है न अजीब! हमें भी लगा था पर ऐसा रियल में हुआ है. दरअसल, कैलिफ़ोर्निया के Palo Alto की पुलिस ने बुज़ुर्ग दंपति की शिकायत पर एक शख़्स को गिरफ़्तार किया है. इस पर आरोप है कि उसने आधी रात को चोरी से घुस कर उनसे उनके WiFi पासवर्ड की डिमांड की.

उस कपल ने पहले तो उसे डांट-डबट कर भगा दिया और अगले दिन इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में की. यहां पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी को पकड़ लिया. वहीं एक दूसरे मामले में भी पुलिस को इसी तरह की शिकायत कुछ दिनों पहले मिली थी. यहां भी आरोपी ने एक घर में चोरी छिपे अंदर घुसने की कोशिश की. 

उसे ऐसा करते हुए एक महिला ने देख लिया, पूछे जाने पर आरोपी ने उनसे भी अपने फ़ोन का डेटा ख़त्म होने की बात कही और WiFi पासवर्ड मांगा था. लेकिन महिला और उसके पति ने उसे पुलिस की धमकी देकर रफ़ा-दफ़ा कर दिया था. उस वक़्त वो अपनी मोटरसाइकिल पर चला गया था, जो असलियत में उसने उन्हीं के घर से चुराई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com