आज 24 फरवरी 2018 का राशिफल: आज इन राशि वालों को मिलेगी नौकरी में सफलता

मेष- आप के मन में परिवर्तन शीघ्र आएंगे, जिससे आपका मन कुछ द्विधायुक्त रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। नए कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी एवं नए कार्य प्रारंभ कर पाएंगे। छोटे प्रवास का योग है। माता-पिता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं।

21 फरवरी 2018, बुधवार का राशिफल: आज का दिन इन राशि वालों के लिए हैं खुशनुमा....

वृषभ- शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। वाणी पर संयम रखें। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। मित्रों से मुलाकात हो सकती है।

मिथुन- सुंदर वस्त्र धारण करेंगे। आर्थिक दृष्टि से आपके लिए आज का दिन लाभदायी है। आज मित्र या परिवार के सदस्यों के साथ भोजन का आनंद उठा सकते हैं। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी।

कर्क- मानसिक अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। सहयोगियों के साथ अनबन हो सकती है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। सहयोगियों के साथ अनबन हो सकती है।

सिंह- स्त्री मित्रों से भेंट होगी तथा उनसे लाभ भी होगा। दोस्तों के साथ प्रवास-पर्यटन का आयोजन होगा, जो कि लाभदायी होगा। नए कार्यों का आरंभ आज न करें। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। धनप्राप्ति के योग हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे।

कन्या- तंदुरुस्ती अच्छी रहेगी। सरकारी कार्य संपन्न होंगे। ऑफिस के काम से बाहर जाना पड़ सकता है। गृहस्थजीवन में सामंजस्य रहेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।

तुला- लंबे प्रवास या धार्मिक स्थल की मुलाकात करने का प्रसंग उपस्थित होगा। नए कार्य के प्रारंभ के लिए दिन अच्छा है। विदेश में रहते मित्र या स्नेहीजनों के समाचार मिलेंगे। कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। व्यवसाय में लाभ का अवसर मिलेगा।

वृश्चिक- नए संबंध स्थापित करने से पहले गंभीरता से विचार करें। अधिक खर्च होने से हाथ तंग रहेगा। ईश्वर की आराधना तथा नाम-स्मरण से लाभ होगा। माता से धन की प्राप्‍ति हो सकती है। वस्‍त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे। नए कार्यों का प्रारंभ न करें और क्रोध पर संयम रखें।

धनु- भागीदारी से लाभ होगा। विचार-परिवर्तन शीघ्र हो सकता है। लेखनकार्य के लिए दिन अच्छा है। जीवनसाथी को स्वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में सफलता मिल सकती है।

मकर- नौकरी में सहकर्मियों की तरफ से सहयोग प्राप्त होगा। घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा। आवश्यक कारणों के पीछे धन खर्च होगा। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नौकरी में जिम्‍मेदारी बढ़ सकती है। व्यापारियों को कानूनी परेशानी हो सकती है।

कुंभ- महिलाएं वाणी पर संयम रखें। यात्रा को यथासंभव टालें। आज आपके विचारों में परिवर्तन आ सकते हैं। संतान विकार हो सकते हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। किसी मित्र के सहयेाग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

मीन- आपकी पद-प्रतिष्ठा में भी बढ़ोत्तरी होगी, अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार में आपको कुछ उतार-चढ़ावों का सामना करना पड़ सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com