आज 10 मार्च 2018 शनिवार का राशिफल: आज इन राशी वालों के जीवन का होगा सबसे सुनहरा दिन

आज 10 मार्च 2018 शनिवार का राशिफल: आज इन राशी वालों के जीवन का होगा सबसे सुनहरा दिन

।।आज का राशिफल।।

।।आपका 10 मार्च दिन शनिवार मंगलमय हो।।

मेष – आज आपको थकान, आलस्य और व्यग्रता का अनुभव होगा। अपने गुस्से पर काबू रखें। घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते हैं। नौकरी, व्यापार के स्थान या घर में किसी को दुःख न पहुंचे इसका ध्यान रखिएगा। लोकहित का कार्य कर पाएंगे। कारोबारियों को लाभ मिल सकता है।

वृषभ – आज आपका आत्मविश्वास मजबूत होगा। धन लाभ मिल सकता है। दोस्तों का सहयोग मिल सकता है। पिता का स्वास्थ्य ठीक होगा। आज सोच-समझकर फैसला लें। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। आज आपका जीवनसाथी के साथ झगड़ा हो सकता है।

मिथुन – आज के दिन यात्रा पर जाने से बचें। आज आप जरूरी फैसला लेने से द्विधा का अनुभव करेंगे। आज आप मानसिक तनाव महसूस करेंगे। नींद पूरी ना होने से शारीरिक अस्वस्थता रहेगी। जमीन संबंधी कार्य आसानी से पूरे हो सकते हैं।

कर्क – नए काम शुरू कर सकते हैं। आपको लाभ मिल सकता है दोस्तों से मुलाकात लाभकारी साबित होगी। आज किसी के साथ प्रेम के बंधन में बंधेंगे। आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं। छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। विरोधियों को पराजित कर सकेंगे।

सिंह – विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। आध्यात्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। संतानों की प्रगति का समाचार मिलेगा। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। प्रिय व्यक्ति के साथ की मुलाकात सुखद रहेगी।

कन्या – धन लाभ हो सकता है। धार्मिक तथा मांगलिक कार्यों में जाने के योग हैं। कारोबार के लिए आज का दिन अच्छा साबित होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सगे- सम्बंधियों से मुलाकात होगी और सुख- आनंद की प्राप्ति होगी।मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है।

तुला – स्वास्थ्य का ख्याल रखें। आज आपको वाणी और व्यवहार को संयम में रखना पड़ेगा। मित्रों से मुलाकात होगी और उनका सहयोग मिलेगा। आय की अपेक्षा खर्च की मात्रा बढ़ेगी। दांपत्यजीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा। यात्रा लाभप्रद रहेगी। धार्मिक कार्य की ओर ध्यान बढ़ेगा।

वृश्चिक– नौकरी मिलने के योग हैं। महिला मित्रों से लाभ मिलेगा। संतान पक्ष से अच्छी खबर मिलेगी। मांगलिक कार्य होंगे। आज गृहस्थजीवन में सुख और संतोष की अनुभूति करेंगे। दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा।

धनु – आर्थिक लाभ होने की संभावना है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक आयोजन भी कर सकेंगे। आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कार्य के व्यस्त रहेंगे। प्रातःकाल में आप शारीरिक तथा मानसिक रुप से शिथिलता का अनुभव करेंगे। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं।

मकर – संतान सुख में वृद्धि होगी। आय में व्‍यवधान एवं खर्चों की अधिकता रहेगी। पानी से भय रहेगा। परिजनों का सहयोग मिलेगा। किसी यात्रा पर जाने से बचें। संतानों की चिंता रहेगी। सरकार तथा उपरी अधिकारी के विषय में कार्यसफलता मिलेगी।

कुंभ – किसी के वाणी और व्यवहार से आपको ठेस लग सकती है। यात्रा पर जाने के योग हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। इच्‍छा विरुद्ध कोई अतिरिक्‍त जिम्‍मेदारी मिल सकती है। मकान या भूमि से सम्बंधित दस्तावेजों की कार्यवाही आज ना करें। लेखनकार्य के लिए दिन अच्छा है।

मीन – कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। मन व्यग्र रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। मनमुटाव व तनाव के प्रसंग बन सकते हैं। आर्थिक विषयों में संभलकर निणर्य लें। आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है। बौद्धिक विचारों का अनुभव कर पाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com