आज होगा राम रहीम के गुनाहों का सच्चा हिसाब, रोहतक जेल में लगेगी अदालत

आज होगा राम रहीम के गुनाहों का सच्चा हिसाब, रोहतक जेल में लगेगी अदालत

रेप केस में दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के लिए आज सजा का ऐलान किया जाएगा. इसके लिए रोहतक जेल में कोर्ट रूम बनाया गया है. जेल के आसपास किसी भी संदिग्ध को देखते ही गोली मारने के आदेश हैं. हरियाणा और पंजाब में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. सैकड़ों डेरा समर्थकों को पहले ही हिरासत में ले लिया गया है. सेना, अर्धसैनिक बल और राज्य पुलिस के जवानों तैनात किया गया है. रोहतक, सिरसा सहित कई जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. मोबाइल इंटरनेट सेवाए ठप्प कर दी गई हैं. रोहतक को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.आज होगा राम रहीम के गुनाहों का सच्चा हिसाब, रोहतक जेल में लगेगी अदालत

– पंजाब के अबोहर में डेरा के 6 समर्थकों को गिरफ्तार किया गया. इससे पहले भी 8 समर्थक हो चुके हैं गिरफ्तार. सावर्जनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप.

 – पंजाब के संगरुर में 23 डेरा समर्थकों को हिरासत में लिया गया.

राम रहीम को सजा होने के बाद हुआ ये दिल्‍ली में इन रास्‍तों से, हरियाणा-पंजाब में इंटरनेट हुआ पूरी तरह से बंद

 – राजस्थान के श्रीगंगानगर में पांच डेरा समर्थकों को पेट्रोल पंप से बोतल में पेट्रोल भराते हुए पकड़ा गया. पेट्रोल बम बनाकर शहर में आग लगाने की थी योजना.

– रोहतक के सोनारिया जेल के एक रूम में कोर्ट बनाया गया. जज, दोनों पक्षों के वकील और राम रहीम सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में मौजूद रहेंगे.

दिल्ली में भी सुरक्षाकर्मी कदम ताल कर रहे हैं. पुलिस ने साफ कर दिया है कि किसी भी असामाजित तत्व से निपटने के लिए वो हर तरह से तैयार है.

– यूपी के वाराणसी में साधुओं ने राम रहीम के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए फांसी की मांग की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com