आज लॉन्च होगा शाओमी Redmi Note 5A,जानें क्या हो सकता है इसमें खास?

आज लॉन्च होगा शाओमी Redmi Note 5A,जानें क्या हो सकता है इसमें खास?

शाओमी आज अपना नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 5A लॉन्च करेगी. कंपनी का लॉन्च इवेंट 7.30 बजे चीनी समयानुसार (शाम 5 बजे भारतीय समानुसार) होगा. लॉन्च के पहले ही कंपनी के सीईओ ली जून ने इस स्मार्टफोन को लेकर एक खबर पर मुहर लगा दी है.जून के मुताबिक इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा और इसमें तीन ट्रे स्लॉट होंगे. जिसमें से एक मैमोरी कार्ड और दो सिम कार्ड के लिए दिए गए होंगे.आज लॉन्च होगा शाओमी Redmi Note 5A,जानें क्या हो सकता है इसमें खास?

इस स्मार्टफोन में क्या कुछ खास होने की उम्मीद है ये हम आपको बता रहे हैं.

हाल ही में सामने आई टीना लिस्टिंग की मानें तो शाओमी रेडमी नोट 5A दो वैरिएंट में आएगा. इसके एक वैरिएंट में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया होगा वहीं दूसरे वैरिएंट में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा. डिजीइन की बात करें तो ये फोन मेटल यूनिबॉडी के साथ आएगा.

घर हो या दफ्तर, यहां करें सूर्य ग्रहण का ऑनलाइन दीदार

इस स्मार्टफोन को लेकर लीक हुई खबर के मुताबिक इसमें 5.5 इंच की स्क्रीन दी गई होगी औऱ ये स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर चिपसेट के साथ आएगा. ये स्मार्टफोन 2 जीबी रैम और 16 जीबी की मैमोरी के साथ आएगा जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. ये एंड्रॉयड 7.1 नॉगट ओएस पर चलेगा और ये VoLTE सोपर्ट के साथ आएगा.

लीक रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा लेकिन हाल ही में कंपनी ने सीईओ ली जून ने संकेत दिए हैं कि इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. हालांकि ये साथ नहीं है कि ये कैमरा स्मार्टफोन के प्रीमियम वर्जन में होगा या बेस वर्जन में होगा. उम्मीद है कि इसे पावर देने के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी हो सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com