आज लॉन्च होगा वनप्लस का पावरफुल प्रोसेसर से लैस फोन

OnePlus का 5G फोन आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट से पहले कंपनी ने इस फोन के डिजाइन को अनवील कर दिया है। वनप्लस साइट पर इसके लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव हो चुकी है। टीजर इमेज से पता चलता है कि फोन में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा दिया जाएगा साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिखाई देता है।

वनप्लस सीई सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस फोन को भारत में OnePlus Nord CE4 5G से पेश किया जाएगा। इसकी लॉन्च डेट ऑफिशियली कन्फर्म हो चुकी है। फोन को 1 अप्रैल यानी आज 6:30 PM IST पर लॉन्च किया जाएगा।

लॉन्च से पहले अपकमिंग फोन का डिजाइन भी सामने आ चुका है। इसको OnePlus Nord CE3 के सक्सेसर के तौर पर लाया जा रहा है। इसकी कीमत 25,000 रुपये के आस-पास होने की उम्मीद है।

आज लॉन्च होगा OnePlus Nord CE4 5G

OnePlus का 5G फोन आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट से पहले कंपनी ने इस फोन के डिजाइन को अनवील कर दिया है। वनप्लस साइट पर इसके लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव हो चुकी है। टीजर इमेज से पता चलता है कि फोन में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा दिया जाएगा साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिखाई देता है। Nord CE4 5G प्रीमियम डिजाइन के साथ लॉन्च होगा।

पावरफुल मिलेगा प्रोसेसर
कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए पावरफुल Snapdragon 7 Gen 3 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा। यह Nord CE3 में मिलने वाले Snapdragon 782G का अपग्रेड है। इस फोन को हाल ही में CPH2613 मॉडल नंबर के साथ BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया था। जिससे पता चला है कि फोन में सेंटर पोजिशन्ड पंच होल कटआउट सेल्फी स्नैपर दिया जाएगा। फोन में एमोलेड डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा जाएगा।

एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन और प्राइस
फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा f/1.8 अपर्चर और OIS+EIS के साथ दिया जाएगा। जबकि सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा।

फोन में पावर के लिए बड़ी बैटरी दी जाएगी। जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

इस फोन की कीमत 25,000 रुपये के आस-पास होने की संभावना है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com