आज लॉन्च होगा इस स्मार्टफ़ोन का नया वर्जन…

हर दिन हमे कोई न कोई नई और शानदार चीजों की चाह होती है वही आज हम आपको एक स्मार्टफोन के बारे में बातएंगे. जंहा चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी (Xiaomi) आज स्पेन में एमआई नोट 10 (Mi Note 10) को लॉन्च करेगी. जंहा लॉन्चिंग से पहले इस फोन की कई जानकारी लीक हो चुकी हैं, जिसमे कीमत और फीचर्स का खुलासा हो चुका है. जिसके साथ ही कंपनी इस फोन से जुड़े कई टीजर भी जारी किया गया है. जंहा इन टीजर्स के मुताबिक, लोगों को इस फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा और 50 एक्स डिजिटल जूम मिल रहा है. अभी कंपनी ने इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं दी है.

Mi Note 10 की कीमत: मिली जानकारी से पता चला है कि शाओमी के अगामी एमआई नोट 10 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर किसी तरह की जानकारी हासिल नहीं हुई है. उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को प्रीमियम सेगमेंट में पेश किया जा रहा है. वहीं, लोग एमआई नोट 10 के लाइव इवेंट को कंपनी की आधिकारिक साइट के साथ यूट्यूब चैनल पर देख पाएंगे.

Mi Note 10 की संभावित स्पेसिफिकेशन: लीक जानकारी के अनुसार, इस फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिल रहा है. साथ ही यूजर्स को बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730जी एसओसी और 6 जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है. यदि कैमरे की बात करें तो इस फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 20 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, मैक्रो सेंसर और एक पोर्ट्रेट शूटर दिया जा रहा है. इसके साथ ही 32 मेगापिक्सल वाले फ्रेंट कैमरा से सेल्फी क्लिक कर पाएंगे.

Mi Note 10 की बैटरी और कनेक्टिविटी: सूत्रों का कहना है कि कंपनी कनेक्टिविटी के लिहाज इस फोन में वाई-फाई, जीपीएस, 4जी VoLTE और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स मिला है. इसके अलावा 4,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस रहेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com