आज का राशिफल

rashifal_1_july_143566527मेष : नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के योग भी बन रहे हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। बौद्धिक कार्यों में व्यवधान आएंगे।

वृष : महत्वाकांक्षा बढ़ेंगी। मन अशांत रहेगा। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा। वाहन सुख में कमी आ सकती है। खर्चों में वृद्धि होगी।

मिथुन : मन में शांति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। संतान की ओर से किसी सुखद समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

कर्क : मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी।

सिंह : आरामतलबी बढ़ेगी। रोजमर्रा के कार्यों में व्यवधान आएंगे। माता-पिता से विरोधाभाव रहेंगे। लेकिन भाई एवं बहनों का सहयेाग मिलेगा।

कन्या : माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

तुला : वाणी में कठोरता के भाव रहेंगे। बातचीत में संतुलित रहें। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति हो सकती है। संचित धन में वृद्धि होगी।

वृश्चिक : सामाजिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। वाणी का प्रभाव बढ़ेगा। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। यात्रा लाभप्रद रहेगी। खर्चों में वृद्धि होगी।

धनु : किसी मित्र का आगमन हो सकता है। किसी मित्र के सहयेाग से आय के स्रोत विकसित हो सकता है। यात्रा लाभप्रद रहेगी। खर्चों में वृद्धि होगी।

मकर : नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है। दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा।

कुंभ : मन परेशान रहेगा। भाइयों के स्वास्थ्य विकार को लेकर चिंतित रहेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन : भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार होगा। लाभ में वृद्धि होगी। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। सुस्वादु खानपान के प्रति रूझान बढ़ेगा।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com