आज का राशिफल

masikrashमेष : मानसिक शांति रहेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। रहन-सहन कष्टकारी हो सकता है।

वृष : धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में व्यवधान आएंगे।

मिथुन : मन अशांत रहेगा। संतान को स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। नौकरी में इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

कर्क : मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास में कमी आएगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

सिंह : किसी मित्र के सहयेाग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। लेकिन माता-पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

कन्या : आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी।

तुला : दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। वाहन सुख का विस्तार होगा। मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन बातचीत में संतुलित रहें। आय के स्रोत विकसित होंगे।

वृश्चिक : वाणी के प्रभाव में वृद्धि तो होगी, लेकिन आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

धनु : नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। लेकिन कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। स्वभाव में चिड़चिडापन हो सकता है।

मकर : पारिवारिक समस्या बढ़ेंगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। आय में वृद्धि होगी।

कुंभ : मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन व्यर्थ के लड़ार्इ-झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। वाहन के रखरखाव पर खर्चों में वृद्धि होगी।

मीन : कुछ पुराने मित्रों भेंट हो सकती है। भाइयों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com