आतंकियों की पनाहगाह के रूप में कुख्यात कैफी आजमी के आजमगढ़ में रेलवे टिकट दलालों ने आइआरसीटीसी की वेबसाइट हैक कर ली। इन लोगों ने रेड मिर्ची साफ्टवेयर की मदद से इस काम को अंजाम दिया। आरपीएफ की टीम ने रेलवे स्टेशन के पास खोरासन रोड रेलवे स्थित इंडिया टूर ऐंड ट्रैवल्स एजेंसी पर छापा मारकर कन्फर्म ई-टिकटों के साथ एक दलाल को दबोचने के बाद जेल भेज दिया। वहीं एक अन्य आरोपी फरार हो गया। पकड़े गए दलाल के पास से बरामद टिकटों की कीमत लगभग तीन लाख 41 हजार 130 रुपये है। दलाल रेड मिर्ची नामक साफ्टवेयर की मदद से आइआरसीटीसी यानी इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन की वेबसाइट हैक कर महत्वपूर्ण ट्रेनों के तत्काल टिकट बनाने का काम करता था। पिछले कई दिन से आरपीएफ को सूचना मिल रही थी कि आजमगढ़ के फूलपुर खोरासन रोड रेलवे स्टेशन स्थित इंडिया टूर ऐंड ट्रैवल्स एजेंसी से बड़े पैमाने पर ई-टिकट का फर्जीवाड़ा चल रहा है। इस फर्जीवाड़े के खिलाफ रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने इंडिया टूर ऐंड ट्रैवल्स एजेंसी पर छापेमारी कर फूलपुर थाना क्षेत्र के टेउंगा गांव निवासी एजेंसी संचालक मोहम्मद फैज को धर दबोचा। जबकि एजेंसी मालिक जुलकर नैन मौके से फरार हो गया। इस दौरान आरपीएफ ने सेंटर से लगभग तीन लाख 41 हजार 130 रुपये की 123 ई-टिकट, 35 हजार 900 रुपये नकदी, पांच लैपटॉप, एक ङ्क्षप्रटर, छह नेट डिवाइस, चार मोबाइल, पांच अलग बैंकों के एटीएम एवं दो पासबुक, सात चेक बुक, छह ई-टिकट बुकिंग रजिस्टर, पांच हजार 935 रुपये की एक ई-टिकट व दो गोदान एक्सप्रेस की पीआरएस टिकट बरामद किए।

आजमगढ़ में रेड मिर्ची साफ्टवेयर से किया आइआरसीटीसी की वेबसाइट हैक

आतंकियों की पनाहगाह के रूप में कुख्यात कैफी आजमी के आजमगढ़ में रेलवे टिकट दलालों ने आइआरसीटीसी  की वेबसाइट हैक कर ली। इन लोगों ने रेड मिर्ची साफ्टवेयर की मदद से इस काम को अंजाम दिया।आतंकियों की पनाहगाह के रूप में कुख्यात कैफी आजमी के आजमगढ़ में रेलवे टिकट दलालों ने आइआरसीटीसी  की वेबसाइट हैक कर ली। इन लोगों ने रेड मिर्ची साफ्टवेयर की मदद से इस काम को अंजाम दिया।  आरपीएफ की टीम ने रेलवे स्टेशन के पास खोरासन रोड रेलवे स्थित इंडिया टूर ऐंड ट्रैवल्स एजेंसी पर छापा मारकर कन्फर्म ई-टिकटों के साथ एक दलाल को दबोचने के बाद जेल भेज दिया। वहीं एक अन्य आरोपी फरार हो गया। पकड़े गए दलाल के पास से बरामद टिकटों की कीमत लगभग तीन लाख 41 हजार 130 रुपये है।  दलाल रेड मिर्ची नामक साफ्टवेयर की मदद से आइआरसीटीसी यानी इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन की वेबसाइट हैक कर महत्वपूर्ण ट्रेनों के तत्काल टिकट बनाने का काम करता था। पिछले कई दिन से आरपीएफ को सूचना मिल रही थी कि आजमगढ़ के फूलपुर खोरासन रोड रेलवे स्टेशन स्थित इंडिया टूर ऐंड ट्रैवल्स एजेंसी से बड़े पैमाने पर ई-टिकट का फर्जीवाड़ा चल रहा है।  इस फर्जीवाड़े के खिलाफ रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने इंडिया टूर ऐंड ट्रैवल्स एजेंसी पर छापेमारी कर फूलपुर थाना क्षेत्र के टेउंगा गांव निवासी एजेंसी संचालक मोहम्मद फैज को धर दबोचा। जबकि एजेंसी मालिक जुलकर नैन मौके से फरार हो गया। इस दौरान आरपीएफ ने सेंटर से लगभग तीन लाख 41 हजार 130 रुपये की 123 ई-टिकट, 35 हजार 900 रुपये नकदी, पांच लैपटॉप, एक ङ्क्षप्रटर, छह नेट डिवाइस, चार मोबाइल, पांच अलग बैंकों के एटीएम एवं दो पासबुक, सात चेक बुक, छह ई-टिकट बुकिंग रजिस्टर, पांच हजार 935 रुपये की एक ई-टिकट व दो गोदान एक्सप्रेस की पीआरएस टिकट बरामद किए।

आरपीएफ की टीम ने रेलवे स्टेशन के पास खोरासन रोड रेलवे स्थित इंडिया टूर ऐंड ट्रैवल्स एजेंसी पर छापा मारकर कन्फर्म ई-टिकटों के साथ एक दलाल को दबोचने के बाद जेल भेज दिया। वहीं एक अन्य आरोपी फरार हो गया। पकड़े गए दलाल के पास से बरामद टिकटों की कीमत लगभग तीन लाख 41 हजार 130 रुपये है।

दलाल रेड मिर्ची नामक साफ्टवेयर की मदद से आइआरसीटीसी यानी इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन की वेबसाइट हैक कर महत्वपूर्ण ट्रेनों के तत्काल टिकट बनाने का काम करता था। पिछले कई दिन से आरपीएफ को सूचना मिल रही थी कि आजमगढ़ के फूलपुर खोरासन रोड रेलवे स्टेशन स्थित इंडिया टूर ऐंड ट्रैवल्स एजेंसी से बड़े पैमाने पर ई-टिकट का फर्जीवाड़ा चल रहा है।

इस फर्जीवाड़े के खिलाफ रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने इंडिया टूर ऐंड ट्रैवल्स एजेंसी पर छापेमारी कर फूलपुर थाना क्षेत्र के टेउंगा गांव निवासी एजेंसी संचालक मोहम्मद फैज को धर दबोचा। जबकि एजेंसी मालिक जुलकर नैन मौके से फरार हो गया। इस दौरान आरपीएफ ने सेंटर से लगभग तीन लाख 41 हजार 130 रुपये की 123 ई-टिकट, 35 हजार 900 रुपये नकदी, पांच लैपटॉप, एक ङ्क्षप्रटर, छह नेट डिवाइस, चार मोबाइल, पांच अलग बैंकों के एटीएम एवं दो पासबुक, सात चेक बुक, छह ई-टिकट बुकिंग रजिस्टर, पांच हजार 935 रुपये की एक ई-टिकट व दो गोदान एक्सप्रेस की पीआरएस टिकट बरामद किए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com