आखिर ‘अलाउद्दीन’ की आंखों में ये क्या नजर आया, जो रणवीर सिंह ने शेयर किया स्केच

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ आजकल सुर्खियों में नजर आ रही है। फिल्म के बनने से पहले ही ये कई बार विवादों में घिरी रही। फिल्म के सेट पर भी तोड़फोड़ की गई लेकिन लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया। फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं और लोग उनके रोल की बहुत तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ट्रेलर में अलाउद्दीन खिलजी का एक भी डायलॉग नहीं था, फिर भी उन्होंने अपने किरदार से सबको इम्प्रेस किया। हाल ही में रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक स्केच शेयर किया है जिसमें उनके किरदार अलाउद्दीन की आंखें दिख रही हैं। लोगों को कंफ्यूज करने के लिए उन्होंने इस तस्वीर का कोई कैप्शन भी नहीं दिया है।
 पद्मावती’ में अपने किरदार को लेकर रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ये बहुत ही मुश्किल कैरेक्टर था। उन्हें लोगों को हंसाना पसंद है। उन्हें वातावरण को हल्का रखना पसंद है। जब वो फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब सबको पता चल गया था कि सुबह आप रणवीर को देखेंगे और पूरा दिन खिलजी को। उनकी पूरी एनर्जी बदल गई थी। यह अच्छा भी है क्योंकि फिल्म के लिए वो ईमानदारी से काम कर रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसे देखकर रणवीर काफी भावुक हो गए थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स और फ्रेंड्स के लिए एक खत भी शेयर किया था। अब देखना ये होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com