आईफा 2018 में रणबीर कपूर की ‘जग्गा जासूस’ और सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ ने इतने अवॉर्ड किए अपने नाम

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ फेम एक्ट्रेस नुसरत बरूचा ने हाल ही रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ के गाने ‘दिल चोरी’, ‘बम डिगी’ और ‘छोटे-छोटे पेग’ पर डांस कर स्टेज पर आग लगा दी। वहां मौजूद सभी स्टार्स नुसरत की अदाओं को देखते ही रह गए। वहीं टीवी की फेमस कलाकार मौनी राय आईफा में पहली बार परफॉर्म कर रही थीं। उन्होंने ‘तारीफें’, ‘डिस्को-डिस्को’ और ‘एक दो तीन’ गानों पर परफॉर्म कर सबके होश उडा़ दिए। अवॉर्ड नाईट की होस्टिंग की बात की जाए तो सितारों भरी इस शाम के अंत में एक्टर आयुषमान खुराना और कार्तिक आर्यन ने होस्ट किया। इस शाम को और भी यादागार प्रीतम के लाइव परफॉर्मेंस ने बना दिया। प्रीतम के साथ स्टेज पर उस वक्त श्रीराम चंद्र, अमित मिश्रा, अंतरा मित्रा, नक्‍काश अजीज और निकिता ने भी गाने गाए। 
आईफा 2018 के स्टेज पर मौनी राय परफॉर्म करते हुए। फोटो : एपी
अनिल कपूर और दिया मिर्जा बने शोजटॉपर

इस रंगीन शाम में कई बॉलीवुड सितारे मौजूद दिखे जिनमें से वरुण धवन, अर्जुन कपूर, करण जौहर, श्रद्धा कपूर, कृति सेनोन, गुलशन ग्रोवर, कोंकणा सेन शर्मा, राहुल बोस और दिया मिर्जा अपने पति सालिस संग मौजूद रहीं। शो के दौरान अनिल कपूर और दिया मिर्जा रैंपवॉक कर शोजटॉपर रहे। रैंप पर दोनों ने फैशन डिजाइनर शांतनु और निखिल के बेहतरीन कलेक्शन्स को शोकेस किया। वहीं एक्ट्रेस पेंटी और राधिका आप्टे डिजाइनर विक्रम फडनीस की शोजटॉपर रहीं। इस दौरान जो बॉलीवुड स्टार्स अपने नाम आईफा अवॉर्ड दर्ज कराए हैं उनके नाम नीचे हैं। 
दिया मिर्जा रैंप वॉक करते हुए। फोटो : एपी
‘जग्गा जासूस’ को मिले तीन अवॉर्ड
अवॉर्ड नाइट में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ ने तीन अवॉर्ड अपने नाम किए। ये तीन अवॉर्ड बेस्ट बैकग्राउंट स्कोर के लिए प्रीतम को मिला, बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए विजय गांगुली और फिल्म में बेस्ट स्पेशल इफेक्ट्स डालने के लिए रुएल व्रंरिंदानी बने विजेता। वहीं फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में गजब के स्क्रीनप्ले के लिए नितीश तिवारी और श्रेयस जैन को आईफा अवॉर्ड से सम्मान किया गया। बेस्ट डॉयलॉग कैटीगरी में आयुषमान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के लिए हितेश केवल्या को विजेता चुना गया। मालूम हो कि दोनों ही फिल्मों में आयुषमान खुराना लीड एकटर रहे हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com