अमेजन इंडिया EMI FEST: वनप्लस से लेकर आईफोन X पर मिल रहा यह ऑफर, जानें

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर EMI फेस्ट शुरू हो गया है। इस दौरान कई स्मार्टफोन्स को ईएमआई ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है। केवल स्मार्टफोन्स ही नहीं इलेक्ट्रॉनिक, फर्नीचर समेत कई अन्य प्रोडक्टस को इस ऑफर के तहत खरीदा जा सकेगा। यह फेस्ट 24 जुलाई तक चलेगा। इसके अलावा सैमसंग के ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल पर 18 जुलाई से लेकर 23 जुलाई के बीच Samsung Fest चल रहा है। इस फेस्ट में सैमसंग के स्मार्टफोन्स समेत कई डिवाइस पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों के पास ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड होना अनिवार्य है। इस स्कीम के तहत ग्राहकों को खरीदारी पर 10 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। कुछ प्रोडक्टस ऐसे भी हैं जो नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदे जा सकेंगे। आपको बता दें कि इसके लिए मिनिमम ट्रांजैक्शन वैल्यू 7,000 रुपये होनी चाहिए। साथ ही अधिकतम कैशबैक 1,500 रुपये दिया जाएगा। EMI फेस्ट के अलावा ग्राहक बिना ICICI बैंक कैशबैक के प्रोडक्टस को नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

जानें कौन-से स्मार्टफोन्स ईएमआई के लिए हैं उपलब्ध:

OnePlus 6: इस फोन की कीमत 34,999 रुपये से शुरू है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम से लैस है। इसमें 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसमें 6.28 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है।

Oppo Realme 1: इस फोन की कीमत 8,990 रुपये है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी60 प्रोसेसर और 6 जीबी तक की रैम से लैस है। इसमें 6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही 128 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए 13 एमपी का रियर और 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com