अमिताभ की नातिन नव्‍या और बहू ऐश्‍वर्या का यह खूबसूरत पल कैमरे में हुआ कैद...

अमिताभ की नातिन नव्‍या और बहू ऐश्‍वर्या का यह खूबसूरत पल कैमरे में हुआ कैद…

नई दिल्‍ली: अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा न तो अभी फिल्‍मों से जुड़ी हैं और न ही उन्‍होंने अपने ऐसा कोई प्‍लान ही सामने रखे हैंअमिताभ की नातिन नव्‍या और बहू ऐश्‍वर्या का यह खूबसूरत पल कैमरे में हुआ कैद...

लेकिन इसके बाद भी बच्‍चन परिवार की इस नातिन की फैन फॉलोइंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. हाल ही में नव्‍या नवेली ‘बच्‍चन परिवार’ के साथ मुंबई में हुए वोग ब्‍यूटी अवॉर्ड्स इवेंट में नजर आईं और यहां नजर आया नव्‍या का बेहद स्‍टाइलिश अंदाज काफी पसंद किया गया.

लेकिन अब नव्‍या और उनकी मामी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का एक बेहद खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया यपर काफी वायरल हो रहा है. इस फोटो में नव्‍या अपनी मामी ऐश्‍वर्या के साथ बात करती नजर आ रही हैं.बता दें कि बच्‍चन परिवार यानी जया बच्‍चन, अमिताभ बच्‍चन, उनकी बेटी श्‍वेता बच्‍चन और नातिन नव्‍या नवेली ने एक साथ इस इवेंट में शिरकत की तो वहीं ऐश्‍वर्या थोड़े समय बाद इवेंट में एंट्री लेती नजर आईं. ऐसे में बच्‍चन परिवार और उनकी बहू के साथ के फोटो कम ही नजर आए थे. लेकिन अब नव्‍या और ऐश्‍वर्या के साथ का फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.इस इवेंट में यूं तो कई बॉलीवुड सितारे नजर आए थे

जल्द एक्शन फिल्म में नजर आएंगे रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी होंगे अब…

लेकिन इस इवेंट में नजर आईं नव्‍या नवेली की एंट्री खास थी. वैसे तो बच्‍चन परिवार की एंट्री हमेशा ही खास रहती है, लेकिन सितारों से भरे इस परिवार में 19 साल की नव्‍या नवेली नंदा आते ही रेड कारपेट पर छा गईं. नव्‍या ने यहां डिजाइनर मोनीशा जयसिंह के आईस ब्‍लू गाउन में एंट्री ली. नव्‍या ने अपना आउटफिट मोनीशा के डिजाइनर कलेक्‍शन ‘द ओपेरा’ से चुना.
बता दें कि नव्‍या, जया और श्‍वेता इस इवेंट में वोग की स्‍पेशल गेस्‍ट थीं. यह तीनों वोग मैगजीन के इंडिया एडिशन के अगस्‍त महीने के कवर पेज पर नजर आएंगी.बता दें कि नव्‍या, शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन के साथ लंदन के स्‍कूल में पढ़ती हैं. आर्यन इन दिनों कैलिर्फोनिया में फिल्‍ममेकिंग पढ़ रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com