अभी-अभी: सांसदों पर भड़के PM मोदी, कहा जिसे जो करना है करो, 2019 में सबको देखूंगा

अभी-अभी: सांसदों पर भड़के PM मोदी, कहा जिसे जो करना है करो, 2019 में सबको देखूंगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने ससंद में मौजूद न रहने वाले सांसदों को लेकर चर्चा की। उन्होंने सांसदों से कहा कि 3 लाईन का व्हिप क्या है।अभी-अभी: सांसदों पर भड़के PM मोदी, कहा जिसे जो करना है करो, 2019 में सबको देखूंगा

आखिर बार बार व्हिप क्यों देना पड़ता है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में मैं देखूॅंगा। जिसे जो करना है वह करिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक में सांसदों से चर्चा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह राज्यसभा में आ गए हैं.

अभी-अभी: भारत को मिली बड़ी धमकी ड्रैगन ने कहा भारत बर्बादी के साथ न खेले

ऐसे में आपके मौज मस्ती के दिन समाप्त हो जाऐंगे। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के नेता और राज्यसभा में जीतकर पहुॅंचे अहमद पटेल को लेकर कहा कि पता नहीं कल क्या हो यदि कोई न्यायालय में चला जाए तो स्पष्ट है कि अमित शाह अहमद पटेल वाले मसले पर न्यायालय पहुॅंचने की मांग कर रहे हैं।

संसद में कहा गया कि सांसदों को मौजूद होना चाहिए। गौरतलब है कि राज्यसभा चुनाव गुजरात की कुछ सीटों पर समाप्त होने और मानसून सत्र के समाप्त होने से पहले यह भाजपा संसदीय दल की अंतिम बैठक थी। गौरतलब है कि राज्यसभा के चुनाव में तीन सीटों में से दो सीटों पर बीजेपी जीती है। वहीं एक सीट पर कांग्रेस जीती है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com