पाकिस्तान में हुआ बड़ा हादसा जिंदा जले लोग

अभी-अभी: पाकिस्तान में हुआ बड़ा हादसा जिंदा जले लोग

पाकिस्तान के पंजाब में एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जिसमें करीब 100 लोगों की आग में झुलस जाने से मौत हो गई है। इतना ही नहीं इसमें करीब 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब के बहावलपुर में एक ऑयल टैंकर में आग लग जाने की वजह से ये बड़ा हादसा हुआ है।  सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए हैं और घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।पाकिस्तान में हुआ बड़ा हादसा जिंदा जले लोग
 
पाकिस्तान में बड़े अखबार डॉन की खबर के मुताबिक तेल से भरे ट्रक की ओवर स्पीड होने की वजह से वो असंतुलित हो गया और सड़क पर घसीटा हुआ गिर गया। टैंकर के गिरने के बाद उससे तेल निकलने लग गया था। बताया जा रहा है कि लोग गिरे हुए तेल को साथ ले जाने की कोशिश में जुट गए थे, लेकिन तभी एक बड़ा ब्लास्ट हो गया।
ब्लास्ट इतना जोरदार था कि से गुजर रही 6 कारें और 12 बाइक्स आग के हवाले हो गई। चौंका देने वाली बात है कि हादसे के पीछे वजह सिगरेट रही है। बताया जा रहा है कि लोग टैंकर से तेल भर रहे थे, वहीं किसी ने सिगरेट पीना शुरू कर दी और इस वजह से वहीं हुआ जिसका डर था। सिगरेट की चिंगारी से ऑयल ने भीषण आग पकड़ ली और वहां मौजूद हर जिंदगी झुलसने लग गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com