अभी-अभी: दिलीप कुमार को आया हार्ट अटैक गंभीर हालत में कराया अस्तपताल में भर्ती कभी भी हो सकती है...

अभी-अभी: दिलीप कुमार को आया हार्ट अटैक गंभीर हालत में कराया अस्तपताल में भर्ती कभी भी हो सकती है…

फैंस डोंट वरी, दिलीप कुमार ठीक हैं। डाक्टर्स ने कंफर्म किया है। एक्टर दिलीप कुमार की हालत स्थिर बनी हुई है। हालांकि ऑब्जर्वेशन के लिए उन्हें दो दिन और अस्पताल में रखा जाएगा। दिलीप कुमार को कल खराब तबियत की वजह से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। गंभीर डिहाइड्रेशन की वजह से उन्हें आइसीयू में रखा गया था। अभी-अभी: दिलीप कुमार को आया हार्ट अटैक गंभीर हालत में कराया अस्तपताल में भर्ती कभी भी हो सकती है...
डाक्टर्स के मुताबिक दिलीप कुमार को ‘डिहाइड्रेशन और यूरिन इंफेक्शन हुआ था। अभी उन्हें और दो दिन ऑब्जर्वेशन पर रखा जाएगा। आईवी ड्रिप के जरिए उन्हें एंटीबायोटिक दिए जाएंगे। इसीलिए उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

अभी-अभी: मोदी सरकार को मिली सबसे बड़ी कामयाबी, पकड़ा गया ये सबसे…

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि कई डॉक्टर्स दिलीप कुमार की देखरेख में लगे हैं। दिलीप कुमार पिछले कुछ दिनों से लगातार बीमार चल रहे हैं। भर्ती करे से पहले दो दो दिन से वह बुखा से जूझ रहे थे।

बिना कपड़ों के सोई थीं एक्ट्रेस..पति ने खींची ..पिक्चर कर दी शेयर..अकेले में देखें ये तस्वीरें

इससे पहले दिसंबर में भी दिलीप कुमार को लीलावती अस्पताल में ही भर्ती कराया गया था। इसके अलावा बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग काफी समय से सांस लेने संबंधी समस्या से भी जूझ रहे हैं।  दिलीप कुमार ने आखिरी बार साल 1998 में रिलीज हुई किला में अभिनय किया था।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com