अभी-अभी: अफगानिस्तान में शिया मस्जिद में हुआ बड़ा धमाका, चारों तरफ बिछी लाशे...

अभी-अभी: अफगानिस्तान में शिया मस्जिद में हुआ बड़ा धमाका, चारों तरफ बिछी लाशे…

New Delhi: अफगानिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आ  रही है। खबर के मुताबिक, अफगानिस्तान के हेरात में एक मस्जिद में बम विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में 29  लोगों की जान चली गई।जबकि 30 से अधिक लोग घायल हुए हैं।अभी-अभी: अफगानिस्तान में शिया मस्जिद में हुआ बड़ा धमाका, चारों तरफ बिछी लाशे...अभी-अभी: सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान गरीब लड़कियों को शादी के लिए देगे 35 हजार रुपये और…

मिली जानकारी के मुताबिक धमाका हेरात शहर के जवादिया मस्जिद में हुआ,  खबरों के मुताबिक ईरान की सीमा से सटे हेरात शहर के एक शिया मस्जिद को निशाना बनाकर धमाका किया गया। हेरात के अस्पताल के डॉक्टर मोहम्मद रफिक शिराज ने बताया कि इस धमाके में मारे गए 29 मृत लोगों के शवों समेत सभी घायलों को यहां लाया गया है. बम धमाके में घायल हुए लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

 

अभी-अभी: लखनऊ में अमित शाह ने विरोधियों को फिर दिया झटका, हिला दी सपा-बसपा की बुनियाद

खबरों के मुताबिक ये धमाका जवादिया मस्जिद के प्रवेश द्वार पर हुआ. अभी तक 29 लोगों के शव को बरामद किया जा चुका है। अफगानिस्तान में शिया अल्पसंख्यक हैं और इन्हें कट्टर इस्लामी संगठन निशाना बनाते रहे हैं।

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को बम से उड़ा दिया, जबकि दूसरे हमलावर ने मस्जिद के अंदर लोगों पर ग्रेनेड फेंका। अधिकारी के मुताबिक दोनों आतंकी मर गए हैं। अभी तक किसी भी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। जवादिया मस्जिद के आस-पास अधिकतर शिया मुसलमान रहते हैं। हेरात शहर ईरान की सीमा के नजदीक है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com