अब मिल गया गणेश जी का मोबाइल नंबर, फोन करके समस्या बताइये

गणेश महोत्सव के मौके पर पूरा देश भगवान गणेश की भक्ति में रमा हुआ है। ऐसे में भक्त चिंतामन गणेश को अपनी समस्यायें बताने से कैसे चूक सकता है। इन दिनों भगवान श्री गणेश को फोन लगना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। कई बार तो घंटों कॉल वेटिंग में रहती है।
एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, मंदिर के पुजारी बताते हैं कि यहां के गणपति के लिए सिर्फ देश ही नहीं बल्कि देश-विदेश से भी खूब कॉल्स आते हैं। जिसके जरिए वो अपने दिल की बात भगवान तक पहुंचाते हैं।

अब मिल गया गणेश जी का मोबाइल नंबर, फोन करके समस्या बताइयेअब फोन से बता सकते है गणेश जी समस्या 

पुजारी का कहना है कि केवल मोबाइल के इस युग में ही नहीं, बल्कि चिंतामन गणेश ने हर दौर में भक्तों से जुड़ने का अनोखा तरीका ही अपनाया। फोन कॉल से पहले भी चिंतामन गणेश अपने दूर-दराज के भक्तों से संपर्क में बने रहते थे वो भी चिट्ठी के जरिए। फिर जब मोबाइल आया तो साल 2005 से भगवान ने भक्तों की प्रार्थना फोन पर सुनना शुरू कर दिया।
इसके लिए भगवान के लिए एक अलग ही फोन रखा गया है जो सिर्फ मंदिर के पुजारी के पास रहता है। जैसे ही कोई भक्त चिंतामन गणेश से बात करने की इच्छा जताता है वैसे ही फोन बस भगवान की मूर्ति के कान पर लगा दिया जाता है।
पुजारी ने बताया की आम दिनों में ही भगवान के लिए रोजाना कई फोन आते हैं और गणेश चतुर्थी के मौके पर तो भगवान के लिए फोन कॉल्स की संख्या 200 तक पहुंच जाती है। ऐसे खास मौके पर चिंतामन गणेश भी भक्तों से लंबी बात करते हैं और मनोकामना पूरी होने पर भक्त का धन्यवाद कॉल भी लेते हैं।
इन सब बातों पर विश्वास तो नहीं होता लेकिन आस्था की भगवान और भक्त को आपस में जोड़ती है।
आपको बता दें कि वेबदुनिया नाम की एक वेबसाइट में छपी इस खबर के नीचे इस चिंतामन गणेश के इस मंदिर के पुजारी का मोबाइल नंबर भी अंकित है। यह है श्री गणेश मंदिर के पुजारी अशोक पाठक का मोबाइल नंबर : +91 9754556449
 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com