अब भारती ने भी छोड़ दिया कपिल शर्मा का साथ, बताई ये सबसे बड़ी वजह...

अब भारती ने भी छोड़ दिया कपिल शर्मा का साथ, बताई ये सबसे बड़ी वजह…

कपिल शर्मा का शो फिर चर्चा में है। इस बार दिक्कत दें रही हैं भारती सिंह। खबर है कि भारती भी यह शो छोड़ रही हैं। पिछले कुछ समय में कई कलाकारों ने इस शो को छोड़ा है।अब भारती ने भी छोड़ दिया कपिल शर्मा का साथ, बताई ये सबसे बड़ी वजह...बड़ी खबर: बिहार में बड़ा सियासी तूफान… नितीश किसी भी वक्त उठा सकते है ये बड़ा कदम…

एक जमाने में कृष्णा अभिषेक और भारती ने तय किया था कि वे कभी कपिल शर्मा के साथ काम नहीं करेंगे। बाद में भारती ने इस शो पर वापसी की। अब जब भारती शो छोड़ रही हैं तो चर्चा है कि वे कृष्णा अभिषेक के कारण शो छोड़ रही हैं।

भारती ने इस बारे में बताया ‘दरअसल कपिल के शो में आने से पहले मैंने ‘काॅमेडी दंगल’ साइन कर लिया था। इस बारे में कपिल भाई को भी बता दिया था। कपिल के शो पर मुझे जो लोकप्रियता मिली वो कमाल की रही। अगर मेरा पहले से काॅन्ट्रेक्ट नहीं होता तो मैं कभी इसे नहीं छोड़ती।’

बता दें कि कपिल और सुनील ग्रोवर की वो लड़ाई जो हवाई जहाज में हुई थी, उससे ‘द कपिल शर्मा शो’ पर खासा असर पड़ा। इसके बाद कपिल के शो की आधी स्टारकास्ट शो छोड़कर चली गई, इनमें सुनील, अली असगर और चंदन प्रभाकर शामिल थे।

तभी से शो की टीआरपी पर असर दिखने लगा और यह गिर गई। फिर राजू श्रीवास्तव और भारती सिंह वगैरह की मदद से टीआरपी के मामले में शो ऊपर बढ़ने लगा।

कपिल की खराब तबीयत के कारण भी शो बुरे दौर में है। हाल ही में ‘मुबारकां’ की स्टारकास्ट जब शो पर पहुंची तो कपिल शर्मा बीमार पड़ गए और शूट रद्द करना पड़ा।

खबर थी कि कपिल बेहोश हो गए हैं और अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इससे पहले ‘गेस्ट इन लंदन’ को भी शूट कैंसिल होने के कारण दिक्कत का सामना करना पड़ा। उससे पहले शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी शो से बेरंग लौट चुके हैं, तब भी कपिल की बीमारी ही कारण थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com