अपने पति से तलाक लेने के बाद प्रेग्नेंट हुई ये अभिनेत्री, नाम जान के आप दंग रह जायेंगे !

वैसे फिल्‍मी जगत में ऐसे कई सितारे आते हैं जो कम समय में ही काफी नाम कमा लेते हैं लेकिन वहीं उतनी जल्‍दी ही वो इस दुनिया से गायब भी हो जाते हैं। वहीं आपको यहां ऐसे भी कई लोग देखने को मिल जाएंगे जो अपनी पूरी जिंदगी लगा देते हैं उसके बाद भी उन्‍हें सफलता नहीं मिल पाती है। आज हम आपको एक ऐसे ही सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक जमाने में काफी मशहूर थीं लेकिन वहीं कई बार ऐसा भी सुना होगा या देखा की कुछ स्‍टार ऐसे भी रहे हैं जिन्‍होंने फिल्‍मों में अपार सफलता पाई लेकिन कुछ ही समय में वो इस इंडस्‍ट्री से दूर चले गए।

जी हां आप हम जिस स्‍टार की बात करने जा रहे हैं वो भी कुछ ऐसी ही है। तो आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं एक जमाने में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रह चुकी ‘रंभा’ की। जो एक समय पर सलमान जैसे सुपरस्टार के अपोजिट दिखी थी। रंभा ने बेशक अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्मों से की थी लेकिन 90 के दशक में वो बॉलीवुड में टॉप की हीरोइनों में शुमार थीं और सभी की पसंदीदा थीं। उन्‍होंने करीब 17 बॉलीवुड और 100 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकीं थी। उस जमाने में बॉलीवुड में लोग उन्हें दिव्या भारती की हमशक्ल कहते थे। उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम भाषा की तकरीबन सौ से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वह बेहतरीन डांसर्स में शुमार की जाती थीं।

रंभा का नाम भी उन बाकी दूसरे स्टार्स में आता हैं जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात की थी। इन्होंने सिर्फ 16 साल की उम्र में फ़िल्मी दुनिया में अपने पैर रखे थे रंभा की पहली फिल्म 1995 में आयी थी फिल्म का नाम था ‘जल्लाद’। जानकारी के लिए बता दें कि बता दें कि रंभा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन शादी और बच्चों के बाद रंभा ने फिल्मों से दूरी बना ली और अब वो अपने परिवार को पूरा समय दे रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com