अपनी पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचा पति, हुयी पिटाई…

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव नगला दलेल में ससुराल पहुंचे युवक को ससुराल वालों ने बंधक बना लिया. चारपाई पर डालकर बंधक बनाकर उसकी डंडों से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं, पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. पांच ससुराल वाले को पकड़कर उनके खिलाफ शांति भंग की धारा के तहत कार्रवाई की है.

फतेहाबाद क्षेत्र के गांव पलिया के रहने वाले 24 वर्षीय सुरेश की शादी पिनाहट क्षेत्र के गांव नगला दलेल की रहने वाली 20 वर्षीय मधु पुत्री नत्थी लाल से मार्च 2019 में हुई थी. सुरेश के ससुराल वालों  का इल्जाम है कि वह आए-दिन पुत्री से मारपीट करता था. इसके चलते मधु मायके में रह रही थी. दो दिन पूर्व सुरेश अपने ससुराल गांव नगला दलेल पहुंचा. ससुरालवालों का कहना है कि सुरेश ने वहां उनसे दुर्व्यवहार किया.

परिवार वालों का कहना है कि सुरेश ने पत्नी मधु के साथ मारपीट कर दी. तब गुस्साए ससुरालीजनों ने दामाद सुरेश को रस्सी से हाथ पैर बांध कर चारपाई पर लिटा दिया. इसके बाद डंडों से उसको पीटा. यहीं नहीं मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को पकड़कर 151 शांति भंग की कार्रवाई की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com