अपनी कार को ही बना लिया हेलीकाप्टर नहीं बन सका पॉयलेट तो , वीडियो देखें …

कुछ लोग बचपन से ही ये तय कर लेते हैं कि उन्हें बड़े हो कर क्या बनना है. इसके लिए वो शुरू से ही अच्छी तैयारी करते हैं ताकि उनका वो सपना पूरा हो. ऐसे ही बिहार का एक शख्स बचपन से ही पायलट बनना चाहता था. लेकिन वो अपना ये सपना पूरा नहीं कर सका. कई बार ऐसा होता है कि कुछ परेशानियां ऐसी ही जाती हैं जिसके कारण आप अपने सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं. अब जब वह अपना सपना पूरा नहीं कर पाया तो उसने खुद का ही हेलीकाप्टर बना लिया. 

दरसल, इस शख्स का नाम मिथलेश प्रकाश है जिसने अपना सपना पूरा करने के लिए जुगाड़ और दिमाग से टाटा नैनो को हेलीकाप्टर में बदल दिया. कार को हेलीकॉप्टर बनाने के लिए उन्होंने गाड़ी के ऊपर पंखा लगवाया और आगे-पीछे के हिस्से को भी बदलवाया. यहीं नहीं उन्होंने कार के अंदर का इंटीरियर भी चेंज कराया. आप देख सकते हैं उसकी ये तस्वीर जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

कार के अंदर उन्होंने ऐसे बटन लगवाए जैसे हेलीकॉप्टर में होते हैं. गाडी भी बटन दबाकर चालू होती है और अपने आप पंखे चलने लगते हैं. उनके इस चॉपर की दुनिया भर में तारीफ हो रही है. इस कार वाली हेलीकाप्टर के अंदर इंजीनियर स्किल्स की खूब तारीफ हो रही है. उनके जुगाड़ का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कार को उन्होंने दिखने में भले ही हेलीकॉप्टर जैसा बना लिया हो, लेकिन ये उड़ नहीं सकता. 

https://www.instagram.com/p/B0xDdY9nIhf/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com