अनुष्का शर्मा ने सरेराह जिस शख़्स को डांटा था, वो निकला शाह रुख़ ख़ान का को-स्टार…

सरेराह कचरा फेंकने पर अनुष्का शर्मा की डांट खाने वाले शख़्स की अब पहचान सामने आयी है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। अनुष्का अगर बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुकी हैं तो यह शख़्स भी कम नहीं है। बल्कि यूं कहें कि इंडस्ट्री में यह शख्स अनुष्का शर्मा से भी सीनियर है।

अरहान सिंह नाम के इस शख़्स के इंस्टाग्राम एकाउंट को खंगालने पर यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दरअसल, अरहान सिंह बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके हैं। और तो और, शाह रुख़ ख़ान के साथ भी अरहान ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। पिछले साल 17 जनवरी को अरहान ने एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो बाल कलाकार के रूप में शाह रुख़ के साथ दिख रहे हैं

।यह तस्वीर इंग्लिश बाबू देसी मेम की है, जिसमें शाह रुख़ ने लीड रोल निभाया था, जबकि सोनाली ब्रेंद्रे फीमेल लीड रोल में नज़र आयी थीं। इस तस्वीर के बारे में अरहान ने लिखा है- इस फ़िल्म में काम करने का अनुभव कितना शानदार था। अरहान को उस दौर में सन्नी सिंह के स्क्रीन नेम से जाना जाता था। अरहान माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फ़िल्म बेटा और देख भाई देख शो में भी नज़र आये थे। अरहान की आख़िरी स्क्रीन प्रेज़ेंस पाठशाला है, जिसमें शाहिद कपूर ने मुख्य किरदार निभाया था।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com