अदम्य साहस: एनकाउंटर में घायल सिपाही के लिए CM योगी जी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया

यूपी के सहारनपुर जिले में पिछले महीने एक पुलिस एनकाउंटर में घायल सिपाही को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है.

ट्वीट में सीएम योगी की तरफ से लिखा गया है कि सहारनपुर में तैनात पुलिसकर्मी वतन पंवार ने जिस अदम्य साहस और अक्षय ध्येयनिष्ठा से अपने दायित्व का निर्वहन किया है, वह अत्यंत प्रशंसनीय है.

ट्वीट में आगे लिखा गया है, “घायलावस्था में भी अपने कर्तव्य की पूर्ति करना उनकी जिजीविषा का प्राकट्य है. प्रभु श्री राम से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है.” ट्वीट में यूपी पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार का एक ट्वीट भी है.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, सहारनपुर में तैनात कांस्टेबल वतन पवार के अदम्य साहस को सलाम. जिन्होंने पेट में तीन बार छुरा घोंपने के बावजूद 21.5.20 को एक कायर को मार डाला. आज उन्हें टेलीफोनिक रूप से उनकी तेजी से रिकवरी के लिए हमारी शुभकामनाएं दीं. वॉरियर वापस आ गया है.”

आपको बता दें कि 21 मई की रात कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव घानाखंडी में पुलिस और बदमाशों के बीच एक मुठभेड़ हुई थी. थाना कोतवाली देहात पुलिस को गांव में गोकशी की सूचना मिली थी. मुठभेड़ में बदमाशों ने पवार के पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com