चुनावी रैली: अगले चरण के लिए PM मोदी हरदोई और फैजाबाद में करेंगे रैलियां

हरदोई : उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के दो चरण हो गए हैं और राजनीतिक दलों द्वारा तीसरे चरण के लिए प्रचार प्रसार का कार्य किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उत्तरप्रदेश में दो रैलियों में भागीदारी की जाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फैजाबाद और हरदोई की जनता को संबोधित करेंगे।

गैंगरेप का आरोप लगाने वाली लड़की कर दी गई हत्या, सपा विधायक पर दर्ज मामला

चुनावी रैली: अगले चरण के लिए PM मोदी हरदोई और फैजाबाद में करेंगे रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार कांग्रेस की आलोचना करने में लगे हैं। उधर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि जवान सीमा पार से होने वाले आतंकवाद और पाकिस्तान की गोलीबारी में शहीद हो रहे हैं उनके लिए सरकार ध्यान नहीं दे रही है। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भ्रष्टाचार और कालेधन का विरोध किया गया और अपनी रैलियों में सेना के जवानों को लेकर भी चर्चा की गई थी।

विदेशी दंपत्ति ने इंश्योरेंस की रकम के लिए कर दी भारतीय बच्चे की हत्या

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कन्नौज में रैली को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम अखिलेश यादव सहित गठबंधन को लेकर निशाना साधा और इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 4 मार्च 1984 को समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर गोलियां चलाईं। इस दौरान चौधरी चरण और अटल जी ने कांग्रेस का विरोध कर मुलायम जी को इंसाफ दिलाने के लिए आंदोलन चलाया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि सीएम अखिलेश यादव उसी कांग्रेस के साथ चले गए जिसने उनके पिता पर हमला करवाया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com