अखिलेश ने बच्चों को कड़ी धुप में किया खड़ा, भाजपा पहुंची चुनाव आयोग

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की शिकायत निर्वाचन आयोग से की है। भाजपा का आरोप है कि सपा प्रमुख अखिलेश ने बलरामपुर में अपनी चुनावी जनसभा में दो नाबालिग बच्चों को चुनाव प्रचार में इस्तेमाल किया है, जो कि सरासर गलत है।

भाजपा ने अखिलेश के खिलाफ कड़ी दंडात्मक कार्यवाही करने की मांग की है। भाजपा के यूपी उपाध्यक्ष जे।पी।एस। राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने मुख्य चुनाव अधिकारी को लिखित शिकायत में कहा है कि अखिलेश यादव की सभा में दो नाबालिग बच्चों के शरीर पर सपा और बसपा का प्रचार करने वाली बातें लिखकर उन्हें तेज धूप में खड़ा होने के लिए विवश किया गया।

यह आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के साथ साथ सपा अध्यक्ष के अमानवीय, अमानुष और निर्दयी रूप को भी दर्शाता है।

राठौर ने अपनी शिकायत में कहा है कि जिस प्रकार गठबंधन के समर्थन में दो नाबालिग बच्चों के कपड़े उतारकर उनके शरीर पर सपा और बसपा के समर्थन वाले नारे लिखे गए, यह संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है।

राठौर ने कहा कि इतनी कड़ी धूप में जहां कुछ घंटे एक जवान आदमी भी खड़ा नहीं रह सकता, चंद पैसों की लालच में मासूम बच्चों को खड़ा होने पर मजबूर किया गया। यह सपा और बसपा का घिनौना चेहरा प्रदर्शित करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com