अकेले में बिस्तर से गिरा 18 महीने का बच्चा, जिसके बाद मां ने लगाया CCTV तो सामने आई ऐसी सच्चाई जिसे देख

अकेले में बिस्तर से गिरा 18 महीने का बच्चा, जिसके बाद मां ने लगाया CCTV तो सामने आई ऐसी सच्चाई जिसे देख

तकनीक की सहायता से अपसामान्य गतिविधि और भूत कहानियां आसानी से सुने को मिलती हैं, और नवीनतम भूत का अनुभव जो लोगों को ऑनलाइन आकर्षित कर रहा है, ऐसी ही एक कहानी सामने आई जहा 18 महीने की उम्र के बच्चे की सामने आई भूतिया बच्ची की कहानी जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। भयानक अनुभव की तस्वीरें बच्चे के माता-पिता के द्वारा साझा की गईं, और कहानी आपको होश उड़ा देगी।अकेले में बिस्तर से गिरा 18 महीने का बच्चा, जिसके बाद मां ने लगाया CCTV तो सामने आई ऐसी सच्चाई जिसे देखइंग्लैंड के Devon में एक मां ने अपने घर में ‘ghost baby’ होने का दावा किया। लेडी का कहना है उनके 18 महीने के बेटे ने बिस्तर से कूदने की कोशिश की जिसके बाद उन्होनें कमरे में कैमरा लगाया। जिसमें उनके बच्चे के बगल में एक और छोटा बच्चा सोता हुआ कैप्चर हुआ। लेडी ने एक चमकती हुई इमेज देखे जाने का भी दावा किया।

लौरा हाई और और उनके पती डीन इवांस हेरान रह गया, जब उनके बेटे के पास एक अज्ञात प्राणियों की छवि देखी गई और वो अशर्चाकित रह गए। भूतखाट से चढ़ने की कोशिश की थी, जिससे माता-पिता ने बच्चे को मॉनिटर स्थापित किया था, और फ़ीड उन्हें बाहर लाना पड़ा।

परेशान चित्रों में सेबस्टियन के पास एक भूत बेस्ट पड़ा हुआ दिखाया गया था, और फिर भी एक सफेद रंग की चमकदार चीज खाट से बाहर निकल गई और गायब हो गई। जब माता-पिता असाधारण घुसपैठिये की जांच करने के लिए ऊपर गए, तो उन्हें बच्चे को अकेले सोते हुए और किसी भी गड़बड़ी का कोई संकेत नहीं मिला।

 टेडी बियर के साथ बेबी को सोना अच्छा लगता है, और जब माता-पिता को उम्मीद थी कि कैमरे में दिखाई देने वाला चेहरा टेडी बियर का था, जब रूम पर पहुंचने पर कुछ नहीं मिला था| “जब मैंने देखा कि यह चेहरा अपनी खाट के कोने में दिखाई देता है, तो मुझे मेरी बहन को स्काइप पर देखने के लिए मिला, और वहां कुछ भी नहीं था।

कभी-कभी वह अपने साथ बिस्तर पर टेडी लाता है, मैंने सोचा कि यह हो सकता है, लेकिन यह सिर्फ अजीब लग रहा है, “लौरा ने समाचार एजेंसियों को अपने अनुभव के बारे में बताया। सेबस्टियन के दो बड़े भाई, ओलिवर (4 वर्ष) और मर्फी (5 वर्ष) हैं। परिवार डेवोन में एक साथ रहती है, और जो असाधारण गतिविधि जो उन्होंने देखी थी उन्होंने उन घरों के बारे में थोड़ा संदेहपूर्ण बना दिया है जो वे रहते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com