Wednesday , 6 July 2022

फ़िल्मी स्टाइल वाला गुंडा

Loading...

satte-pev-sattav_575284552fd83एजेंसी/ आपको अमिताभ बच्चन की फिल्म सत्ते पे सत्ता तो याद ही होगी जिसमे अमिताभ बच्चन पुलिस से अपनी पहचान छिपाने के लिए आंखों पर कांटेक्ट लैंस लगाकर घूमता था, ठीक उसी की तर्ज लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. एक बदमाश भी खुद को पुलिस से बचाने के लिए यही तरकीब रियल लाइफ में अपनाता रहा. हालांकि पुलिस ने अब उसका यह नकाब उतार दिया है.

पुलिस ने सूचना के आधार पर एक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनसे 6 लाख का माल बरामद किया गया, जिसमें कीमती कैमरे, लैपटॉप और जेवरात शामिल हैं. इस गिरोह का मास्टरमाइंड कंजी आंखों वाला है शख्स है जो सभी वारदातों का प्लान बनता है. और फिर उसके इशारे पर ही चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जाता. पुलिस के मुताबिक अपनी पहचान छुपाने के लिए गिरोह का सरगना कांटेक्ट लैंस लगाकर घूमता था, ताकि उसकी भूरी आंखों का रंग छुप जाए और वो पुलिस की पकड़ से बचे रहे. हालांकि कुछ दिनों पहले वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया और फिर एक के बाद एक गिरोह की सारी वारदातें सामने आ गईं.

Loading...

यह मामला मध्यप्रदेश के बैतूल जिले का है जहां पिछले 15 दिनों के दौरान सरकारी आवासों में चोरी की 5 बड़ी वारदातें को अंजाम दिया गया . इन शातिर चोरों ने जिला जनसंपर्क अधिकारी से लेकर डिस्ट्रिक्ट जज के स्टेनो तक के मकान को अपना निशाना बनाया. जहां से उन्होंने लाखों की चोरी की. बैतूल एसपी राकेश जैन के मुताबिक गिरफ्तार सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में और भी वारदातों का खुलासा होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com