Saturday , 4 December 2021

हॉट फाइट बिकनी मॉडल्स के संग

कहते है की आज इंसान की सोच कामवासना की तरफ बढ़ती ही जा रही है. यह भी देखने को मिल रहा है कि यदि किसी चीज को सेक्स का साथ मिल जाए तो वह आगे की तरफ दौड़ने लगती है. अब चाहे आप सेक्स को किसी फिल्म के माध्यम से बाहर लेकर आ जाए या फिर चाहे किसी बिज़नेस में. अब जैसे देखा जाए तो फिल्म में नग्न्ता, व्यवसाय में ग्लैमर, नग्न बदन पर खाना परोसना या फिर बिकिनी में फ्लाइट अटेंडेंट ये सभी लोगो को अपनी तरफ आने पर विवश कर देते है. ऐसा ही देखने को मिल रहा है लंदन के Vauxhall Arches में जन्हा क्लाइंट को हॉट फाइट करवाया जाता है|

हॉट फाइट

हॉट फाइट का आईडिया चैरिटी फाइट से आया 

यहाँ एक छोटे बॉक्सिंग Gym के साथ Models Wrestling Management लोगों को अपनी तरफ खींचने में लगा हुआ है. यहाँ वह अपनी मॉडल्स को बहुत ही छोटे कपड़ो में अपने क्लाइंट को लड़वाती है. बता दे कि इस बिज़नेस को करीब 4 साल पहले Cam नामक पूर्व मॉडल, डांसर और बॉक्सर ने शुरू किया था. Cam को ये Idea एक चैरिटी फाइट के दौरान आया था, जिसमें कई महिलाओं ने उन्हें सर्पोट किया था.

models-wrestling-management_577a2fecc7de4

Cam ने देखा कि काफी महिलाएं फाइट पसंद कर रहीं हैं और रिंग में उतरने की इच्छुक हैं. इस दौरान यह भी देखने को मिला है कि Cam के ज़्यादातर ग्राहक अच्छे व्यवसायी है या फिर किसी अच्छी पोस्ट पर काम कर रहे है. ये लोग कुछ समय के लिए अपनी सारी टेंशन और ज़िम्मेदारियां भूल कर फाइट का मज़ा लेने आते हैं. यहाँ देखने का मज़ा इस बात का होता है कि लड़ाई में मॉडल्स क्लाइंट पर हावी होती हैं.

models-wrestling-management7_577a2fddb12fa

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com