Wednesday , 1 February 2023

हैदराबाद ने बेंगलुरू को 4-3 से हराया

Loading...

110-580x362-580x362घरेलू दर्शकों के सामने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के मौजूदा संस्करण में अपना पहला मैच खेल रही बेंगलुरू ब्लास्टर्स को शनिवार को हैदराबाद हंटर्स ने 4-3 से हरा दिया. चार मैच तक बेंगलुरू ट्रंप मैच सहित दो मैच जीतकर 3-2 से आगे चल रही थी, लेकिन हैदराबाद के लिए ट्रंप मैच खेलने उतरीं मौजूदा विश्व चैम्पियन और ओलम्पिक चैम्पियन स्पेन की कैरोलीना मारिन ने पांचवां मैच जीतकर अपनी टीम को विजय दिलाई.
मुकाबले का पहला मैच पुरुष एकल वर्ग में हुआ, जिसमें हैदराबाद के समीर वर्मा ने बूनसाक पोंसाना को 11-7, 11-8 से हरा दिया. मिश्रिय युगल वर्ग के तहत हुए दूसरे मैच में हालांकि बेंगलुरू की जोड़ी को जीत मिली. को सुंग ह्यून और एन. सिक्की रेड्डी की ब्लास्टर्स की जोड़ी ने कैरोलीना मारिन और सत्विक साई राज की हंटर्स की जोड़ी को 11-9, 11-7 से हरा दिया.

दो मैचों तक स्कोर 1-1 से बराबर रहा. तीसरा मैच पुरुष एकल वर्ग में हुआ, जो बेंगलुरू के लिए ट्रंप मैच भी था. बेंगलुरू के लिए खेल रहे डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसेन ने हैदराबाद के बी. साई प्रणीत को आसान मुकाबले में 11-6, 11-5 से हराकर अपनी टीम की बढ़त 3-1 कर दी. पुरुष युगल वर्ग के अगले मैच में को सुंग ह्यून और यो योन सेयोंग की बेंगलुरू की जोड़ी टान बून ह्योंग और तान वी कियोंग की हैदराबाद की जोड़ी से तीन गेम तक खिंचे संघर्षपूर्ण मुकाबले में 11-5, 11-13, 8-11 से हार गए.

चार मैचों तक स्कोर 3-2 से बेंगलुरू के पक्ष में था. पांचवां मैच महिला एकल वर्ग के तहत अश्विन पोनप्पा और मारिन के बीच था. अमूमन युगल वर्ग में खेलने वाली पोनप्पा के सामने दुनिया की सबसे धुरंधर खिलाड़ी थीं. ज्वाला गुट्टा के साथ राष्ट्रमंडल खेलों में युगल वर्ग का स्वर्ण पदक जीत चुकीं पोनप्पा ने सबसे बड़ी चुनौती के सामने आक्रामक शुरुआत की और पहला गेम 11-9 से जीतने में सफल भी रहीं.

Loading...

 लेकिन मारिन जिस बात के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने अगले गेमों में उसका परिचय पोनप्पा को भी करवा दिया. मारिन ने अगले दोनों गेम 11-5, 11-8 से जीतते हुए अपनी टीम की झोली में दो अंक डाले और हैदराबाद 4-3 से मैच जीतने में सफल रहा. पीबीएल-2 में चार मैचों में दूसरी जीत दर्ज करने वाली हैदराबाद हंटर्स के अब नौ अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है, वहीं बेंगलुरू ब्लास्टर्स सात अंकों के साथ पांचवें स्थान पर.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com