Wednesday , 1 February 2023

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट देख पुलिस भी हैरान, Paytm से होता था पेमेंट

Loading...

शास्त्रीनगर पुलिस ने शनिवार को एक अपार्टमेंट में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि पूरा रैकेट सोशल मीडिया के जरिए चलाया जा रहा था। खास बात ये कि कस्टमर्स पेमेंट पेटीएम के जरिए कियाकरते थे।07_01_2017-sex_racket8-1

बंद कमरे में चार युवकों के साथ दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। इस मामले में दो महिलाओं को अरेस्ट किया गया है। साथ ही रैकेट के सरगना समेत चार पुरुषों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने शेखपुरा की ब्रह्मस्थान गली स्थित जगत अंबिका अपार्टमेंट में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया। थाना प्रभारी वीरेंद्र यादव के नेतृत्व में टीम ने रैकेट के मुख्य संचालक धर्मेंद्र सहित चार अन्य पुरुषों को गिरफ्तार किया।

दो महिलाओं को भी हिरासत में लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में धर्मेंद्र मोतिहारी, अमित कुमार भोजपुर, शहाबुद्दीन पटना और हरेंद्र पासवान छपरा का रहने वाला है। दो महिलाओं में से एक गोपालगंज और एक पश्चिम बंगाल की रहने वाली है।

अपार्टमेंट से मिला सेक्स वर्धक दवा और कंडोम

पुलिस ने जब छापेमारी की तो रूम से कई सेक्स वर्धक दवा और प्रयोग किया गया कंडोम बरामद हुआ है। घटनास्थल से नशे का समाना भी बरामद हुआ है।

मौके से सात एटीएम बरामद

मौके से पुलिस ने छह मोबाइल, सात एटीएम, सात हजार नगद और कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद की है। संचालक धर्मेंद्र अपनी एक महिला सहयोगी के साथ सुरेश शर्मा के अपार्टमेंट को किराए पर लिया था। सुरेश शर्मा खुद दिल्ली में रहते हैं।

Loading...

एसएसपी ने बताया कि धर्मेंद्र लंबे समय से इस धंधे में लिप्त है। वह पहले भी बोरिंग रोड और पत्रकार नगर से सेक्स रैकेट के मामले में जेल जा चुका है। धर्मेंद्र ग्राहकों को वाट्सएप और फेसबुक पर लड़कियों को फोटो भेजता था। सोशल साइट पर ही पैसे भी तय करता था।

1500 रुपए लेते थे

लड़कियों ने बताया कि ग्राहक से कम से कम 1500 रुपए लिए जाते थे और उनलोगों को मात्र 500 रुपए दिए जाते थे। लड़कियों ने ही पुलिस को बताया कि नोटबंदी के बाद से धर्मेंद्र हाईप्रोफाइल ग्राहकों से पेटीएम से पैसे लेने लगा था।

एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि मकान मालिक पर भी कार्रवाई होगी। लोगों से अपील है कि वे इस तरह की सूचना पुलिस को 9939919191 नंबर पर दें।

पुलिस को पता चला था कि इस फ्लैट के बंद कमरे में कुछ गलत काम होता है। लोगों ने बताया था कि फ्लैट में अक्सर बड़ी-बड़ी गाड़ियों से लोग आते रहते हैं। साथ ही युवकों की भी कभी-कभी भीड़ लगी रहती है। जानकारी के बाद पुलिस ने छापेमारी की तो बात सही निकली।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com